91 साल की महिला से इस शख्स ने की शादी औऱ बन गया करोड़ों का मालिक, पर..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

इंसान पैसा पाने के लिए क्या कुछ नहीं करता और पैसे के लिए वो दिन रात मेहनत भी करता है लेकिन कुछ पैसा जल्दी कमाने के लिए जल्दी करते हैं और इसके लिए वो शॉर्ट कर्ट अपनाने लगते है। लेकिन ये शॉर्ट कर्ट उन्हें महंगे भी पड़ जाते हैं। दरअसल, ब्रिटेन में 67 साल  के आदमी ने 91 साल की महिला से शादी कर ली औऱ शादी के कुछ महिने बाद ही महिला की मौत की खबर आई। जिसके बाद महिला की सारी जायदाद का मालिक वो शख्स बन गया।

लेकिन अब उस शख्स पर आरोप लग रहे हैं और आरोप मृतक महिला के परिवार लगा रहे हैं उनका कहना है कि शख्स ने जब बुजुर्ग महिला से शादी रचाई थी, तब वो Dementia से ग्रसित थीं, यानी वो सोचने-समझने की क्षमता खो चुकी थीं.

91 साल की जोआन ब्लास (Joan Blass) की मौत मार्च 2016 में हुई थी लेकिन उसने मरने से पहले 67 साल के कोलमैन से शादी की थी हालांकि अब जोआन की मौत के बाद उनकी 2 करोड़ रुपये से अधिक की प्रॉपर्टी कोलमैन के नाम हो गई। अपनी मां जोआन ब्लास की संपत्ति से वंचित रहने के बाद उनके बेटों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई, जिसके बाद ये मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया.

मृतका महिला के बेटे माइकल (53) और बेटी फ्रैंक्स (62) ने दावा किया कि उन्हें मां की शादी के बारे में पता ही नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि कि कोलमैन ने गुप्त तरीके से उनकी मां जोआन से शादी कर ली थी. बकौल फ्रैंक उनकी मां को Dementia हो गया था, जिससे वो सब कुछ भूलने लगी थीं. उन्हें ये तक याद नहीं था कि कोलमैन फोलान नाम का शख्स है कौन?

वहीं कोर्ट ने भी जोआन के बेटे-बेटी द्वारा किए गए केस को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि कोलमैन ने धोखे से जोआन से शादी की थी. फिलहाल, जोआन के बेटे ने इसकी शिकायत दूसरी जगहों पर करना जारी रखा है.

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.