गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा तो 40 करोड़ को कर दिया मोटा नुकसान, जेल की अलग खाई हवा, जाने मामला

Spread Your News

NewsAgenda24, DESK

कभी-कभी बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के रिश्ते को लेकर ऐसे मामले सामने आते हैं जो सभी को हैरान में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां युवक का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया। लेकिन इस झगड़े के बाद लड़के ने जो कदम उठाया, उसने सभी आंखे खोल रख दी।
दरअसल, युवक ने 40 करोड़ रुपये का नुकसान कर दिया । साथ ही उसे कड़ी सजा के रूप में पुलिस ने गिरफ्तार तक कर लिया। खुद युवक ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी थी।

पूरा मामला अमेरिका के Dallas शहर का है। जहां ब्रायन हर्नांडेज़ (Brian Hernandez) जिसकी उम्र 21 साल की है। उसने अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद एक म्यूजियम में घुसकर तोड़फोड़ की। शख्स ने वहां 5 मिलियन डॉलर (करीब 40 करोड़ रुपये) की प्राचीन ग्रीक कलाकृति को तोड़ दिए।


हैरत तो तब हुई जब इस घटना के बारे में खुद आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी। कहा कि उसने अनमोल प्राचीन कलाकृति को नष्ट कर दिया है, क्योंकि उसका ‘अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था.’एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रायन ने म्यूजियम में घुसकर कम से कम तीन प्राचीन यूनानी कलाकृतियों को नष्ट कर दिया, जो लगभग 2,500 साल पुरानी थीं। इन कलाकृतियों की लागत 40 करोड़ रुपये आंकी गई है।

हैरानी- मॉडल के एक दांत कीमत 15 लाख रुपये, फैंस ने कहा कि ये… ?

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें ब्रायन एक स्टूल से प्राचीन कलाकृतियों को तोड़ते हुए दिख रहा है। पुलिस ने एक हलफनामे में कहा कि ब्रायन ने जो वस्तुएं नष्ट की थीं, वे दुर्लभ प्राचीन कलाकृतियां हैं और वे बेहद कीमती हैं।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा तो 40 करोड़ को कर दिया मोटा नुकसान, जेल की अलग खाई हवा, जाने मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.