शारीरिक संबंध बनाने के लिए चुनी इस एक्ट्रेस ने वैन, हुआ बड़ा खुलासा, जाने कौन था साथ

Spread Your News

NewsAgenda24, Entertainment Desk

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का खबरों से एक गहरा ही रिश्ता है शायद ही कोई एक्ट्रस ऐसी होगी जो कभी खबरों से दूर रही होगी. ऐसे समय में कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो खुद ही मीडिया में जगह बनाती हैं औऱ इस लिस्ट में कश्मीरा शाह Kashmera Shah का नाम भी शामिल है और जो अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर तो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं तो वहीं अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. इस समय वो अपने एक बयान को लेकर चर्चांओं में उन्होंने बताय़ा है कि जब उन्हें संबंध बनाने के लिए जगह नहीं मिली तो उन्होंने वैनिटी वैन में सैक्स करना सही समझा.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी. तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था. कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने बताया की उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में ही सैक्स  किया था.

दरअसल, कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने पहले हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी लेकिन बाद में कई कारणों से उनकी शादी टीक नहीं सकी और उनका तलाक हो गया.तलाक के बाद कश्मीरा शाह ने अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया और उन्हें फिल्में भी मिलने लगी.

समय बितने के साथ ही कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने साल 2013 में दूसरी शादी की. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की. इस समय कश्मीरा दो बच्चों की मां हैं उसके बाद भी उनका जलवा बरकरार है. 50 साल की उम्र में भी वो काफी हॉट लगती हैं.

वहीं अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं. कश्मीरा अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर डालती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद करते हैं. कश्मीरा शाह ने बॉलीवुड में फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब नाम और शोहरत कमाई है.

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “शारीरिक संबंध बनाने के लिए चुनी इस एक्ट्रेस ने वैन, हुआ बड़ा खुलासा, जाने कौन था साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.