CONGRESS: उदयभान की ताजपोशी कल, गुटबाजी रहेगी हावी या पार्टी दिखेगी एकजुट, कुलदीप बिश्नोई पर सबकी नजर

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

हरियाणा की राजनीति में बुधवार का दिन खास रहने वाला है। इस दिन हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष उदयभान और चार कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, श्रुति चौधरी, रामकिशन गुर्जर और सुरेश गुप्ता चंडीगढ़ में अपना दायित्व ग्रहण करेंगे। लेकिन देखने वाली बात होगी कि इस कांग्रेस का ये कार्यक्रम कैसा रहेगा, क्योंकि जिस तरीके से गुटबाजी से जूझ रही कांग्रेस के सभी नेता संतुष्ट अब भी नजर नहीं आ रहे है, उससे लग नहीं रहा कि हर नेता इस कार्यक्रम में पहुंचेगा।

बेरोजगारों को HSSC मे दी बड़ी राहत, हरियाणा में ओवरएज हुए आवेदकों को मिली छूट, जानिए पूरी खबर

कांग्रेस के कार्यक्रम में कुमारी सैलजा, कुलदीप बिश्नोई, रणदीप सुरजेवाला, कैप्टन अजय यादव और किरण चौधरी की उपस्थिति पर निगाह टिकी रहेगी। इनमें से कई नेताओं के बैठक में नहीं पहुंचने के आसार हैं, जबकि हुड्डा समर्थक सभी विधायक कार्यक्रम में पहुंचेंगे। खासकर कुलदीप बिश्नोई जो राहुल गांधी से मिलने की जिद पर अड़े है। उनका कार्यक्रम में आना काफी मुश्किल माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हरियाणा कांग्रेस के नए अध्यक्ष उदयभान और चारों कार्यकारी प्रधानों को कार्यभार ग्रहण कराने के लिए पार्टी प्रभारी विवेक बंसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इन नेताओं का  दिल्ली से चंडीगढ़ आते समय 21 स्थानों पर अभिनंदन कार्यक्रम भी होगा। हालांकि अभिनंदन हुड्डा का ही है, लेकिन उदयभान तो चेहरा होंगे।

बुधवार को शाम चार बजे चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में दायित्व ग्रहण समारोह रखा गया है। इसके बाद दो दिन तक दीपेंद्र हुड्डा चंडीगढ़ में ही रहकर अपने पार्टी नेताओं का सिस्टम सेट करेंगे। अब देखना होगा कि उदय भान का ये अभिनंदन हरियाणा कांग्रेस का भी उदय कर पाएगा या फिर उसी तरह से गुटबाजी हावी रहेगी।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “CONGRESS: उदयभान की ताजपोशी कल, गुटबाजी रहेगी हावी या पार्टी दिखेगी एकजुट, कुलदीप बिश्नोई पर सबकी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.