कीर्तिमान: Ambassador जितेंद्र सिंह को डॉक्टरेट की 12वीं मानद उपाधि

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

दुनिया के हर कोने से डॉक्टरेट की मानद उपाधि लेने वाले डॉ. जितेंद्र को एक बार फिर से डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि डॉ. जितेंद्र सिंह को 12वीं बार मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है जो कि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है।

यह सम्मान उन्हें  International Organizations and Institutions of United Nations Geneva और UNESCO की तरफ से दिया गया है। इराक के Prof. Dr. Muhammad Al- Fatalawi, जोकि
इराक के Middle East and Asian Relations के डायरेक्टर है, उनकी तरफ से डॉ. जितेंद्र सिंह को शांति भाईचारे और आपसी मेलजोल को देखते हुए सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी डॉ. जितेंद्र सिंह को कई मंचों पर सम्मानित किया जा चुका है। इस वक्त वो खुद King Of New Atlantis (WISDOMLAND) के भारत के लिए special envoy नियुक्त है।

Ambassador जितेंद्र सिंह ने किया एक और कारनामा, अब मिला ये अवार्ड

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिला के नौपुरा गांव से ताल्लुक रखने वाले युवा और उर्जावान Ambassador जितेंद्र सिंह बेहद शालीन और मृदु स्वभाव के धनी हैं। Ambassador जितेंद्र सिंह Indian Education Conclave के संयोजक भी है। इसके साथ साथ Ambassador जितेंद्र सिंह The Baby Angels Foundation, Nigeria के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक हैं और ऐसे ही कई सम्मानित आर्गेनाईजेशन से प्रत्यक्ष/परोक्ष रूप से जुङे हैं और अनेकों अवसरों पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किये जा चुके हैं।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “कीर्तिमान: Ambassador जितेंद्र सिंह को डॉक्टरेट की 12वीं मानद उपाधि

Leave a Reply

Your email address will not be published.