Ambassador जितेंद्र सिंह ने किया एक और कारनामा, अब मिला ये अवार्ड

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

Ambassador जितेंद्र सिंह ने एक और कारनामा अपने नाम कर भारत का नाम रोशन कर दिया है। दरअसल विश्व स्तर पर Ambassador जितेंद्र सिंह की उपलब्धियों को देखते हुए उनको साल 2022 का पीस शील्ड अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें यमन के प्रोफेसर अब्दुल गनी याहया ने दिया है, जो विश्व शांति के वैश्विक नेता और नोबल पुरस्कार से सम्मानित है।

आपको बता दें कि समाज हित के लिए उल्लेखनीय योगदान करने के लिए पहचाने जाने वाला Ambassador जितेंद्र सिंह को कई मंचों पर पहले भी सम्मानित किया जा चुका है। इससे पहले भी उन्हें दुनिया की अलग अलग 9 जगहों से डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है।

उतरप्रदेश के हाथरस जिला के नौपुरा गांव से ताल्लुक रखने वाले युवा और उर्जावान Ambassador जितेंद्र सिंह बेहद शालीन और मृदु स्वभाव के धनी हैं। Ambassador जितेंद्र सिंह Indian Education Conclave के संयोजक भी है। इसके साथ साथ Ambassador जितेंद्र सिंह The Baby Angels Foundation, Nigeria के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक हैं और ऐसे ही कई सम्मानित आर्गेनाईजेशन से प्रत्यक्ष/परोक्ष रूप से जुङे हैं और अनेकों अवसरों पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किये जा चुके हैं।

सम्मान: जितेंद्र सिंह को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिर से किया गया सम्मानित, मानवता के लिए किए गए प्रयासों को अब फिलीपींस में मिली सराहना

इसके साथ ही Ambassador जितेंद्र सिंह को Kingdom of new Atlantis (KONA) WISDOMLAND का भारत के लिए विशेष राजदूत भी नियुक्त किया गया है। वही देश-विदेश में समाज और मानवता के हित के लिए उल्लेखनीय योगदान करने के लिए पहचाने जाने वाले युवा व उर्जावान भारतीय नाम है Ambassador जितेंद्र सिंह।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “Ambassador जितेंद्र सिंह ने किया एक और कारनामा, अब मिला ये अवार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.