30 साल की उम्र में 47 बच्चों का बाप है ये शख्स, 10 बच्चे ओर लेने वाले हैं जन्म

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स का दावा काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सुनकर एक बार तो आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे दरअसल इस शख्स का दावा है कि वह 30 साल की उम्र में 47 बच्चों का पिता बन चुका है। इसके साथ ही जल्द ही 10 और बच्चे धरती पर आने वाले हैं।  उन्होंने अपनी पीड़ा भी व्यक्त की है और कहा है कि इससे उनकी डेटिंग लाइफ बर्बाद हो गई है।

दरअसल यह शख्स  स्पर्म डोनर है जिसके कारण ही अब यह दावा करने लगा है कि इसके अब तक 47 बच्चे हैं इसका नाम है केल गॉर्डी जो कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहता है और अब उसकी उम्र 30 की है।केल ने अपनी उम्र के साथ ही दावा किया है कि वे जल्द ही 10 ओर बच्चों का बायोलॉजिकल फादर बन जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक केल ने बताया है कि कुछ सालों पहले उनकी डेटिंग लाइफ ठीक-ठाक थी उन्होंने कई लोगों के साथ डेटिंग भी की थी। लेकिन किसी के साथ भी लंबा रिश्ता नहीं चला। केल अब इस समस्या को लेकर काफी दुखी भी नजर आते हैं । वह बोलते हैं अब उनसे महिलाएं तभी बात करती हैं जब उन्हें बच्चा चाहिए होता है।

केल ने बताया कि उन्होंने स्पर्म डोनेट करने के साथ ही कई प्रेगनेंसी को सफल किया है। केल अपनी इस समस्या के साथ ही एक बात जो और कहीं वह थी कि अब स्पर्म बैंक के बारे में अधिकतर महिलाएं जानती हैं। और वह इस काम में रुचि भी रखती हैं पहले सिर्फ कुछ अमीर औरतें ही स्पर्म बैंक का रास्ता देखा करती थी। लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं है। हालांकि अब केल को थोड़ी उम्मीद है कि वह जल्द ही अपना घर बसा लेंगे और एक उनका अच्छा परिवार होगा और उन्होंने कहा कि ऐसा कोई खास व्यक्ति ही होगा जो मुझे इस रूप में स्वीकार करेगा।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “30 साल की उम्र में 47 बच्चों का बाप है ये शख्स, 10 बच्चे ओर लेने वाले हैं जन्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.