उर्फी जावेद urfi javed का ताने कसने वाली आंटियों को दो टूक, वीडियो जारी कर दिया करारा जवाब

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

ऊर्फी जावेद urfi javed अक्सर ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में छाई रहती है। वह अपने कपड़ों को काट कर ऐसी ड्रेसेस बनाती हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर उन्होंने क्या पहना हुआ है। ऐसे में कई लोगों को तो उनकी ड्रेसेस काफी पसंद आती हैं। लेकिन कई लोग उनकी ड्रेसस का मजाक भी बनाते हैं और उसी पर ताने कसते हैं। हालांकि कई बार तो उन्हें ट्रोल भी किया गया है।

https://www.instagram.com/reel/CbwUs9wFsP4/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन इसी बीच urfi javed उर्फी जावेद ने एक वीडियो अपने  अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ताने कसने वाली आंटियों के लिए कुछ बातें कहीं हैं। दरअसल उर्फी ने ब्राउन और वाइट कलर कॉन्बिनेशन की स्कर्ट पहनी हुई है और उसी से जुड़ी हुई ब्रालेट भी है इस ब्रालेट को urfi javed ने पीछे की तरफ बांधा है लेकिन इसी बीच अचानक उर्फी ब्रालेट की नोट पीछे से खुल जाती हैं और उसे हाथ में पहन कर आस्तीन बना लेती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए urfi javed ने कैप्शन दिया है कि जब गॉस्पि करने वाली आंटियां इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरी ड्रेसिंग सेंस बेकार है तो यह आपके लिए टेस्ट फूल हो सकता है।

urfi javed उर्फी के इस वीडियो के बाद अब सोशल मीडिया पर भी अब कमेंट की बारिश शुरू हो चुकी है यूजर अपनी-अपनी तरीके से उनके इस वीडियो और कैप्शन को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

.

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.