ऑनलाइन खाना मंगवाने से पहले सावधान, यहां मंगवाएं थे पराठे लेकिन मिली सांप की खाल

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

अगर आप भी ऑनलाइन खाना मंगवाते हैं तो जरा संभल जाएं और एक बार यह ख़बर पूरी जरूर पढ़ लें क्योंकि इसका ताल्लुक कहीं ना कहीं आप से भी हो सकता है। भारत के अधिकतर बड़े शहरों में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का चलन है लेकिन केरल से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरान कर दिया ।

यहां एक शख्स ने खाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर किया था लेकिन उसे खाने में क्या मिला यह सुनकर अब हर शख्स हैरान हो रहा है। दरअसल, केरल के तिरुवंतीपुरुम में एक लड़की ने अपने परिवार के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था उसने खाने के लिए पराठे मंगवाए थे लेकिन जब पराठे की डिलीवरी हुई तो सबके होश उड़ गए ।

दरअसल लड़की ने आर्डर खोला तो उसमें न्यूज़पेपर में लिपटी हुई सांप की खाल थी । जैसे ही परिवार के सदस्यों ने सांप की खाल देखी तो वह हक्के बक्के रह गए क्योंकि उन्हें लग रहा था कि जैसे ही वह अपना आर्डर खोलेंगे तो उन्हें पराठे मिलेंगे लेकिन पराठे की जगह जब उन्हें सांप की खाल दिखाई दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

हालांकि अब पुलिस ने भी इस मामले में सख्ती बरते हुए इस होटल को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है और दिशा निर्देश दिए गए हैं कि जब तक होटल की अच्छे से साफ सफाई नहीं की जाती तब तक इस होटल को नहीं खोला जाएगा ।

इतना खूबसूरत है ये लड़का, कि देखकर भागने लगती हैं लड़कियां, पर फिर भी…

इस मामले को लेकर इलाके के फूड सेफ्टी ऑफिसर आशिका बाजार ने कहा है कि हमने तुरंत होटल का निरीक्षण किया है। वहां खराब स्थिति में काम किया जा रहा था और रसोई में जरूरत के मुताबिक रोशनी भी नहीं थी और कचरा भी जगह जगह फैला हुआ था इसके साथ ही होटल मालिक को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर दिया गया है। वही अब इस मामले के सामने आने के बाद से लोगों में डर का माहौल है और वह ऑनलाइन फूड मंगवाने से पहले कई बार सोचने को मजबूर हो रहे हैं।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.