BIG SURVEY: महिलाओं की ये अदा पुरूष को क्यों लगती है अच्छी, रिसर्च से हुआ खुलासा?

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

आज हम आपको एक ऐसा सर्वे दिखाने जा रहे हैं जिसको देखकर और सुनकर आप चौक जायेगे। क्या आपने सोचा है कभी कि सेक्स के दौरान महिलाएं तरह-तरह की आवाज निकलती है लेकिन ऐसा क्यों होता और क्या वो जान बुझकर इस तरह की आवाज निकालती है।

एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है की आखिर इस तरह की आवाज क्यों निकालती है। आम जीवन में इस तरह के सवाल से सभी बचकर निकलना ज्यादा पसंद करते हैं और ज्यादा लोग तो बात भी करना नही पसंद करते हैं। लेकिन इस चौंकाने वाली हकीकत को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

अक्सर सेक्स के दौरान महिलाएं चरम अवस्था में पहुंच के एक अलग अनभूति को महसूस करती है।उनके अंदर से एक अलग तरह की आवाज निकलती है लेकिन अगर इसका सही जवाब विभिन्न संकेतो के साथ इन प्रश्नों का उत्तर वैज्ञानिक और मनोविज्ञान से जुड़े विशेषज्ञ देते हैं।

WORLD WAR 3 LIVE: जो यूक्रेन आज भारत से मदद मांग रहा है, आज आप भी जानिए उसने भारत की कब मदद की?

दो प्रसिद्ध वैज्ञानिक गेल ब्रेवर और कोलिन ए हैंडी ने इस विषय पर लगातार शोध किया और सेक्सुअली एक्टिव हेट्रोसेक्सुअल के बारें में जानने की कोशिश की।इस शोध में जब अलग-अलग लोगों से इस बात की गई और अधिकांश महिलाओं से पुछा गया की वो इस तरह की आवाज क्यों निकलता है तो 66 प्रतिशत महिलाओं ने माना की इस तरह की आवाज तब निकलती है जब उन्हें अपने पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है जिसके कारण उसे उत्साह महसूस होता है और बेहतर संबंध बनता है। लेकिन जब दुसरे जगहों पर महिलाओं से इस में राय मांगी गई तो उनका कहना है सेक्स के दौरान चिल्लाने और आवाज निकालने के पीछे रफ़्तार को बढ़ाने और अपनी थकान और दर्द मिटाने के लिए इस तरह की आवाज निकालती हैं।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “BIG SURVEY: महिलाओं की ये अदा पुरूष को क्यों लगती है अच्छी, रिसर्च से हुआ खुलासा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.