गर्लफ्रेंड से बॉयफ्रेंड ने फिल्म देखने के बाद इसलिए तोड़ दिया रिश्ता, सुनकर माथे पर मारोगे हाथ

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

किसी भी रिश्ते की नीव वैसे तो विश्वास होता है लेकिन अब जमाना बदलने लगा है तो लोगों की सोच भी बदलने लगी है। लोग हल्की सी बात पर रिश्ता तोड़ने को तैयार हो जाते हैं । ऐसा तकरीबन उन मामलों में देखा जाता है जहां समझ की कमी होती है। इस समय भी एक ऐसी ही स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां एक लड़के ने एक ऐसी बात पर रिश्ता खत्म कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।

दरअसल, लड़का और लड़की एक डेटिंग साइट पर मिले थे और दोनों ने एक दूसरे को समझने के लिए मिलने का प्लान बनाया और दोनों एक फिल्म देखने के लिए थिएटर में गए लेकिन फिल्म खत्म होते ही लड़के ने ब्रेकअप कर लिया। इस बारे में लड़की ने सोशल मीडिया पर बताया और कहा कि बॉयफ्रेंड ने सिर्फ इसलिए ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि वो फिल्म देखते-देखते जल्दी-जल्दी स्नैक्स खा रही थी.

लड़की ने बताया कि दोनों ने रात की फिल्म देखना का तय किया था. फिल्म शुरू होने से पहले उन्होंने पॉपकॉर्न लिया था. इसके अलावा लड़की ने अपने लिए Maltesers चॉकलेट का एक बड़ा बैग लिया था. वह जैसे ही अपनी सीट पर पहुंची, उसने चॉकलेट खाने शुरू कर दिए. इस दौरान बॉयफ्रेंड ने उसे टोका और कहा कि वह फिल्म शुरू होने का इंतज़ार कर ले. हालांकि उसे चॉकलेट इतनी अच्छी लग रही थी कि फिल्म शुरू होने के 10 मिनट के भीतर ही चॉकलेट का बड़ा पैकेट खत्म हो चुका था.

लड़की का कहना है कि जब वो खा रही थी तब उसका बॉयफ्रेंड उसे अजीब नजरों से देख रहा था इसके बाद जैसे ही फिल्म खत्म हुई, बॉयफ्रेंड ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया. जब लड़की ने यह बात सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों ने कहा कि कि जो हुआ, वह अच्छा हुआ. अगर बॉयफ्रेंड ने सिर्फ स्नैक्स खा लेने की वजह से उसे छोड़ दिया है, तो उसे इस बात की खुशी मनानी चाहिए.

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.