क्लब में पार्टनर बना रहा था रंगरलियां, लेकिन वहां मिल गई प्रेमिका, और फिर..

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

किसी भी रिश्ते की नीव विश्वास पर टिकी होती है लेकिन अगर ये विश्वास एक बार टूट जाए तो बनाने में सारी उम्र तक लग जाती है। लेकिन कई लोग रिश्तो की कदर ना करते हुए अपने पार्टनर को धोखा देने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाते वह सामने वाले की कद्र तक नहीं करते। किसी इंसान को जब धोखा मिलता है तो वह अंदर से बिल्कुल ही टूट जाता है।

ऐसे ही एक मामला इस समय सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक महिला ने अपने पार्टनर को सरेआम धोखा देते हुए पकड़ा है। दरअसल एक महिला के साथ उसका पार्टनर चीटिंग कर रहा था। लेकिन महिला ने रंगे हाथों उसे क्लब में पकड़ लिया। महिला ने इसके लिए अपने पार्टनर की कार में एक ट्रैकर लगाया था। जिसकी वजह से वह उसके पीछे-पीछे पहुंच गई।

इस महिला का नाम है मीसी पीटरसन जिन्होंने अपनी दास्तान टिक टॉक पर शेयर की है। मिसी का कहना है उसका पाटर्नर उसे धोखा दे रहा था और गलत लोकेशन भेज रहा था। मिसी ने बताया कि मैं अपने पार्टनर से बदला लेना चाहती हूं। पार्टनर एक स्ट्रिप क्लब में मौजूद था जहां से उन्होंने उसे पकड़ लिया। मिसी ने कहा कि उन्होंने अपने पार्टनर का सामना ही नहीं किया बल्कि वह उसके सामने स्टेज पर चढ़ गई।

गर्लफ्रेंड के कपड़े देखकर बॉयफ्रेंड ने की ऐसी हरकत, अब आप देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि क्लब में पहुंची और दूसरी लड़कियों की मदद ली और वह स्टेज पर जाकर डांस करने लगी। जब शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर देखा तो वह हैरान रह गया गर्लफ्रेंड ने उससे कहा तुम शो देखना चाहते थे मैं तुम्हें शो दिखाती हूं।

अब सोशल मीडिया पर यह दास्तां वायरल हो रही है तो लोग भी अलग अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 39लाख लोग देख चुके हैं वही 5 लाख के करीब लोगों ने इसे लाइक भी किया है। एक शख्स ने तो यहां तक लिखा है कि मैंने इससे ज्यादा फनी तो कुछ और देखा नही।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.