इस लड़की की खूबसूरती के कारण डरते हैं लड़के, नहीं बनते बॉयफ्रेंड, देखें आप भी?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आपने अक्सर ही सुना होगा कि लोग खूबसूरत होने के लिए तरसते हैं लेकिन आपने ये कभी नहीं सूना होगा कि खूबसूरत होने के कारण वो परेशान है. दरअसल, एक मॉडल का कहना है कि वो इतनी खूबसूरत है कि लड़के उसको देखकर ही डर जाते हैं.

ऐसा कहने वाली इस महिल का नाम है प्लेबॉय मॉडल एलिजाबेथ मैरी शेवेलियर जो कि काफी खूबसूरत हैं और यही कारण है कि उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं प्यार करने के लिए बहुत ही ज्यादा सुंदर हूं, मुझे बॉयफ्रेंड चाहिए लेकिन लड़के मेरी अधिक खूबसूरती की वजह से असहज महसूस करने लगते हैं और मेरे साथ रिश्ता बनाने से डरते हैं.

अपने इसी बयान के बाद से एलिजाबेथ काफी चर्चाँओं में भी है, एलिजाबेथ ने अपनी इस बात को लेकर दावा भी किया है कि उन्हें बॉयफ्रेंड मिलने में काफी परेशानी  हो रही है. यहां तक कि एलिजाबेथ की उनका 6 महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ था और अब वह डेट पर चलने के लिए लड़कों को तलाश रही हैं, लेकिन उन्हें कोई भी लड़का नहीं मिल रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एलिजाबेथ 27 साल की हैं. वह अमेरिका में कैलिफोर्निया के डिएगो की रहने वाली हैं. वह प्लेलबॉय (Playboy) और मैक्सिम (MAXIM ) मैग्जीiन के कवर पेज पर कई बार जगह पा चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 30 लाख फॉलोवर्स हैं.

अपनी खूबसूरती को लेकर एलिजाबेथ ने बताया कि उनकी लंबाई 5 फीट 10 इंच है. अगर लड़के मेरे लिए टाइम निकालेंगे तो उन्हें मेरे व्यक्तित्वक के बारे में समझ आएगा. मैं कई बार ऐसी डेट पर भी गई हूं, जहां लड़कों ने मुझसे बात ही नहीं की.

वहीं एलिजाबेथ से जब पूछा गया कि क्या वह किसी फैन के साथ डेट पर जाना चाहेंगी, इस पर उन्होंने कहा कि ये कई बार मुश्किल होता है. मैं चाहती हूं कि अपने फैन के साथ डेट पर जाऊं. लेकिन दिक्कत ये होती है कि जो लोग इंस्टाग्राम से मुलाकात के बाद मुझसे मिलने आते हैं, वे मुझे एक वस्तुन की तरह ट्रीट करते हैं. उन्होंमने कहा कि डेटिंग करना मुश्किल है, क्योंक कि कुछ युवक मुझसे मेरी सुंदरता के कारण डरते हैं.

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.