सुपरपावर चीन में सेक्स लाइफ अच्छी रखने के लिए निभाई जाती है ये दर्दनाक परंपरा

Spread Your News

न्यूजएजेंडा24.कॉम ब्यूरो। वैसे तो दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति होने का चीन दावा करता है, लेकिन वास्तविकता वहां पर कुछ और ही है।चीन में कई ऐसी परंपरा हैं जो आसानी से किसी के भी गले नहीं उतरती है, वैवाहिक रीति रिवाज से लेकर चीनियों का रोजमर्रा का जीवन दकियानूसी विचारों से भरा हुआ है। चीनियों की ऐसा ही एक अजीब परंपरा है, जिसका पालन महिलाओं की बेहतर सेक्स लाइफ  की चाहत के लिए सालों से किया जा रहा है।

खूबसूरती और अच्छी सेक्स लाइफ की निशानी

ये परंपरा बेहद दर्दनाक है  जिसमें लड़कियों को बहुत दुःख सहना पड़ता है। चीन में महिलाओं की बेहतर सेक्स लाइफ के लिए उनके पैरों को बांध दिया जाता है। चीन में महिलाओं के छोटे पैरों को खूबसूरती से जोड़कर भी देखा जाता है।

पुरानी है ये परंपरा

चीन में यह परम्परा हजारों सालों पुरानी है लोग कई सालों से महिलाओं को खूबसूरत बनाए रखने के लिए पैरों को बांध देते हैं। चीन के अलावा जापान और ताइवान में भी ऐसी परंपरा निभाई जाती है।

अमीरों में खास ट्रेंड

माना जाता है कि चीन के अमीरों का ये शौक है। यहां के अमीर लोग छोटे पैरों वाली लड़कियों को ही खूबसूरत और परफेक्ट सेक्स लाइफ वाली मानते हैं। हालांकि बेहद दर्दनाक होने की वजह से चीन में आज के दौर में ज्यादातर महिलाएं इस परंपरा को मानने से इनकार कर रही हैं।

सख्त सजा का है प्रावधान

चीन में मानवाधिकार नाम की कोई चीज नहीं है ये बात किसी से छिपी नहीं है। इस परंपरा को न मानने वाली महिलाओं के साथ भी क्रूरता होती है। जो महिला इसे नहीं अपनाती उसकी शादी नहीं होती है और उसकी स्किन का एक टुकड़ा काट दिया जाता है।

लड़कियां ले रही हैं अपने फैसले

हालांकि अब विवाह के बारे में अधिकतर चीनी लड़कियां खुद ही फैसला ले रही हैं। वे अपनी पसंद के लड़के से ही शादी करती हैं। अधिकतर लड़कियों के बॉयफ्रेंड हैं और वे शादी से पहले उनके साथ समय बिता कर ही शादी के लिए अपने आप को तैयार करती हैं। करीब 60% चीनी लड़कियां को शादी से पहले सेक्स से परहेज नहीं है।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “सुपरपावर चीन में सेक्स लाइफ अच्छी रखने के लिए निभाई जाती है ये दर्दनाक परंपरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.