शर्मसार- पति करवाता था अपनी पत्नी से न्यूड डांस , दोस्त करते थे गैंगरेप, जाने पूरा मामला

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद आप की रूह तक कांप उठेगी. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी के साथ वो व्यवहार किया जिसे कोई सपने में भी सोच नहीं सकता. दरअसल, इंदौर के मांगलिया इलाक़े में मौजूद युवराज फार्म हाउस के मालिक राजेश विश्वकर्मा पर आरोप लगाए गए हैं कि उसने पहले तो एक पत्नी के होने के बावजूद दुसरी पत्नी से शादी की औऱ शादी के बाद ना सिर्फ अपनी बीवी के साथ ही रेप करने लगा, बल्कि अपने दोस्तों से भी उसका गैंगरेप करवाने लगा. बीवी को इसी फार्म हाउस में क़ैद कर उसने रात-रात पर न्यूड पार्टियां की और इन पार्टीज़ में अपनी बीवी को बिना कपड़ों के अपने दोस्तों के सामने नाचने पर मजबूर करता रहा.

हैवानिय़त की हदें यहीं नहीं थमती इस कलयूगी पति ने अपनी पत्नी को वो सारे दुख दिए जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. आरोप है कि जब भी पीड़ित महिला अपने साथ होते ऐसे कामों का विरोध करती तो आरोपी पति समेत उसके दोस्त उसके शरीर को दांतों से काटते , उसे पीटा जाता और जिस्म के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दाग़ा भी जाता.

महिला के दुख उस समय बंद हुए जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तब पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया साथ ही सरकारी ज़मीन पर नाजायज़ तरीक़े से बना उसका ये फार्म हाउस भी मटियामेट कर दिया गया.

शर्मसार- डॉक्टर ने चाय के कप में डाला Semen  औऱ महिला को पिलाया, फिर

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने महिला से धोखे से शादी की थी उसने इसके लिए मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाया था जिसके चक्कर में महिला फंस गई औऱ हैवानियत से भरे आदमी से शादी हो गई. फिलहाल, आरोपी अपने किए की सजा भुगत रहा है.

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “शर्मसार- पति करवाता था अपनी पत्नी से न्यूड डांस , दोस्त करते थे गैंगरेप, जाने पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.