सरेआम स्टेडियम में Kiss करने जा रही था लड़की, लेकिन तभी लड़के ने किया कुछ ऐसा

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

अब मानों स्टेडिएम में किस करने का लोगों को शौंक से चढ़ा है। एक बार आईपीएल 2022 के दसवें मुकाबले में ऐसा देखने को मिला था जो कि सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। दरअसल,कैमरे के सामने एक कपल ने सरेआम किस कर ली थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने मैच से हटकर इस कपल पर टिप्पणियां की। लेकिन एक बार फिस से ऐसा ही मिलता झुलता वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हालांकि यह वीडियो IPL के मैच के दौरान की नहीं है, बल्कि किसी और मैच के दौरान का है. जिसको देखकर आपको हंसी भी जरूर आएगी।

वायरल हुई वीडियो में देखा जा रहा है कि लड़का और एक लड़की स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाने गए थे. लेकिन स्टेडियम में मैच देखने के दौरान प्रेमी को न जाने क्या सूझता है, वह अपनी प्रेमिका के साथ प्रैंक करने के बारे में सोचता है और वो ऐसी हरकत करता है जो कि अब लोगों की हंसी का कारण बनी हुई है

https://www.instagram.com/reel/CcHj_TPlzYm/?utm_source=ig_web_copy_link

स्टेडियम में इस समय हजारों की तदाद में लोग बैठे हैं लेकिन लड़की अपने प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाई दे रही है। पर लड़का अपने रिएक्शन से लड़की को भी एक बार के लिए चकित कर देता है।

अब वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह कमेंट कर रहे हैं, कई लोग तो ये बी कह रहे हैं कि लड़की लड़के के जाल में फंस गई। हालांकि, रोमांटिक वीडियो को फनी बनाने का काम तो लड़के ने कर दिया पर बाद में उसके साथ क्या हुआ होगा ये की नहीं जानता।

वहीं हैरान कैमरा मेन की नजरें भी करती हैं क्योंकि, जब कपल ऐसा कर रहा था तभी कैमरामैन मैच से हटकर उनपर फोकस करता है।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.