जोड़े ने कुत्ते के जन्मदिन मनाने में खर्च किए 2 लाख 61 हजार 624 रुपये

Spread Your News

नॉटिंघम: दुनिया भर में कुत्तों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला घरेलू जानवर माना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है एक जोड़े ने अपने कुत्ते के जन्मदिन पर लाखों रुपये खर्च कर दिए। दरअसल ब्रिटेन के नॉटिंघम में एक जोड़े ने अपने बुलडॉग का जन्मदिन मनाने के लिए 3,000 यूरो यानी की 2 लाख 61 हजार 624 रुपये खर्च कर दिए। इतना ही नहीं कुत्ते के जन्मदिन के मौके पर कुत्ते के म्यूजिक वीडियो शूट के लिए एक नाव भी किराए पर लिया था।

30 वर्षीय लॉरेन ब्लेक और उनकी साथी कीरन ने अपने नौ साल के कुत्ते का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। उनके पास अपने कुत्ते डेव की आदमकद प्रतिकृति भी थी। कुत्ते डेव के लिए जो स्पेशल केक में बनाया गया था उसमें 80 अंडे, 2.5 किलो मक्खन, 2.5 किलो चीनी और 2.5 किलो आटा, साथ ही 3 किलो बटरक्रीम, 3 किलो गन्ने और लगभग 5 किलो चॉकलेट का इस्तेमाल हुआ था। जोड़े ने केक बनाने वाले शख्स से अनुरोध किया था कि केक को डेव के मेल खाते नाविक पोशाक जैसा बनाया जाए, केक को बनाने में तीन दिन का समय लगा।

लॉरेन ब्लेक ने कहा, हर साल हम उसके जन्मदिन के मौके पर बाहर जाते हैं। हमारी सोच है कि वह इतने कम समय के लिए हमारे पास है तो डेव (कुत्ते) के हर जन्मदिन को विशेष रूप में मनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले जन्मदिन पर कुत्तों और मनुष्यों के लिए एक पूल पार्टी, एक केक स्मैश फोटोशूट और लॉकडाउन की वजह से कोविड-थीम वाली पार्टी रखी गई थी। यह जोड़ा कुत्ते के दसवें जन्मदिन पर उसे यूरोप ट्रिप पर ले जाने की योजना बना रहा है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.