शर्मसार- डॉक्टर ने चाय के कप में डाला Semen  औऱ महिला को पिलाया, फिर

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

जान बचाने वाले डॉक्टर ही जब सवालों के घेरे में आने लगे तो आम लोगों को डरना जायज हो जाता है. इन दिनों एक डॉक्टर अपनी गंदी करतूत के चलते सवालों के घेरे में है. दरअसल, डॉक्टर पर आरोप लगा है कि उसने एक महिला के चाय के कप में semen डालकर उसे पिलाया,

हालांकि, अब इस मामले में डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. पूरा मामला ब्रिटेन का है, जहां एक डॉक्टर पर ही बिना सहमति सेक्शुअल एक्टिविटी के आरोप लगे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सवालों के घेरे में आए इस डॉक्टर का नाम निकोलस जॉन चैपमैन (Dr Nicholas John Chapman) है जिसकी उम्र 54 वर्ष की है. निकोलस Taunton के एक हेल्थ सेंटर में काम करता था. डॉक्टर निकोलस पर आरोप है कि उसने एक महिला को पेय पदार्थ में अपना Semen मिलाकर दे दिया. महिला ने दावा किया कि जब उसने लगभग पूरी चाय पी ली तो उसे कप में Semen दिखाई दिया.

हाल ही में मामले को लेकर कार्रवाई Taunton मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई. वहीं जब मामला कोर्ट तक पहुंचा डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया और कहा कि उसने ऐसी कोई हरकत को महिला के साथ अंजाम नहीं दिया है.

फिलहाल आरोपी डॉक्टर निकोलस को सशर्त जमानत पर रिहा किया गया. लेकिन उसे किसी भी गवाह से संपर्क नहीं करने का आदेश दिया गया है.

हालांकि, अब जांच के बाद क्या कुछ सामने आता है ये तो देखने वाली बात होगी लेकिन जब से डॉक्टर पर ये गंदे आरोप लगे हैं लोग उसपर अलग अलग रूप से टिप्पणियां कर रहे हैं.


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “शर्मसार- डॉक्टर ने चाय के कप में डाला Semen  औऱ महिला को पिलाया, फिर

Leave a Reply

Your email address will not be published.