बच्चे को जन्म देते हुए भी मां कर रही थी मेकअप, दर्द के दौरान भी बालों पर रहा ध्यान

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कहते हैं कि जब मां बच्चे को जन्म देती है तो उसे 102 हड्डियां टूटने तक का दर्द महसूस होता है। वो दर्द सहने की क्षमता भी केवल एक औऱत में होती है। लेकिन अगर आप को कहा जाए कि इस दौरान आप कोई दूसरा काम करना पसंद करोगे तो यकीनन ही आप ऐसा करने से नाकार दोगे। लेकिन एक महिला ने डिलीवरी के टाइम भी मेकअप को महत्वता दी।

दरअसल, एक टिकटॉकर मां ने लेबर पेन के दौरान अपना सारा ध्यान सिर्फ मेकअप (Mother did hair and make up while in labour) पर ही लगाया, ताकि बच्चे के साथ पहली फोटो में वो बुरी न दिखे। हालांकि, अब जो भी ये बात सुन रहा है वो हैरान है ऐसी मां पर।

जब डॉक्टर अपना काम कर रहे थे तो मां कैमरे के सामने अपने आपको संवारने में लगी थी और अपने साथ ही रही हर गतिविधि की जानकारी भी दे रही थी। वीडियो बना रहे उसके पार्टनर ने भी बताया कि वो बच्चे के वेलकम के लिए सज-संवर रही है ताकि जन्म के बाद की फोटोस वो किसी डिवा से कम न लगे.

वायरल हो रही वीडियो में महिला घर पर ही अपने बालों को रंग करती हुई दिखाई दे रही है। वो बीच-बीच में दर्द से राहत पाने के लिए गहरी सांस ले रही है और अपने बेबी बंप पर हाथ फेरती है। वहीं हॉस्पिटल बेड पर हैं और नर्स का इंतज़ार कर रहे हैं. इस दौरान भी महिला अपने चेहरे पर फाउंडेशन लगाकर उसे ब्लेंड करने में व्यस्त है.

वहीं महिला का मेकअप को लेकर इतना सिरियस होना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 2 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.