किसान को हल्के में मत लेना ! कार लेने गए किसान का उड़ाया मजाक तो मिनटों में ले आया 10 लाख, जाने मामला

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

अक्सर ही आपने समझदार लोगों से सुना होगा कि किसी के कपड़े देखकर उसकी आर्थिक स्थिति का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, लेकिन कर्नाटक के तुमकुर में एक किसान के साथ शोरूम का सेल्समैन यहां समझदारी दिखाना भूल गया औऱ शोरूम में गए किसान के कपड़े देख उसका मजाक उड़ाने लगा.

दरअसल, Chikkasandra Hobli में किसान केम्पेगौड़ा आरएल (Kempegowda RL) के साथ ये घटना घटी थी,  बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा शोरूम SUV खरीदने गए थे. लेकिन आरोप है कि वहां मौजूद सेल्समैन ने उनका मजाक उड़ाया. केम्पेगौड़ा ने दावा किया कि सेल्समैन ने तो उनसे ये तक कह दिया कि ‘उसकी जेब 10 लाख तो छोड़ो 10 रुपये भी नहीं होंगे.’ इसके बाद सेल्समैन ने किसान से कहा कि अगर वह 30 मिनट के अंदर दस लाख रुपये कैश ले आता है तो उसे आज ही गाड़ी की डिलीवरी दे दी जाएगी.

ये बात सुनकर केम्पेगौड़ा  Kempegowda RL को गुस्सा आया और वह कुछ ही मिनटों में शोरूम में कार को फिर से लेने के लिए पहुंच गया. ये देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान हो गया. लेकिन विवाद तब शुरू हो गया जबसेल्स टीम ने केम्पेगौड़ा को बताया कि गाड़ी की डिलीवरी के लिए कम से कम 2-3 दिन चाहिए.

इससे केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त नाराज हो गए और पुलिस को बुला लिया और बिना गाड़ी लिए शोरूम छोड़ने से इनकार कर दिया.

खड़े होकर खाना खाने से हो सकते है ये नुकसान, सेहत से जुड़ी कई समस्याएं हो सकती है पैदा

केम्पेगौड़ा ने शोरूम के सामने धरना देने की चेतावनी तक दे डाली. हालांकि, बाद में पुलिस के समझाने और सेल्समैन द्वारा माफी मांगने के बाद किसान केम्पेगौड़ा अपने घर चले गए. दरअसल, केम्पेगौड़ा पेशे से सुपारी किसान हैं और अच्छा मुनाफा कमाते हैं. ऐसे में अगर शोरूम के सेल्समेन ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया तो वाकई ये गलत है.

 

 

 

 

 

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “किसान को हल्के में मत लेना ! कार लेने गए किसान का उड़ाया मजाक तो मिनटों में ले आया 10 लाख, जाने मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.