महिला के प्राइवेट पार्ट में फंसा था कांच का ग्लास, लेकिन उसे नहीं लगा था पता

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

सोशल मीडिया या फिर अपने आसपास आज तक कई अजीबों गरीब वाकयों के बारे में सुना या फिर पढ़ा होगा। लेकिन इस बार जिस वाकय के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल,  एक महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच का एक ग्लास फंसे होने के बारे में जानकर डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए.

डॉक्टर्स ने महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर कांच का ग्लास निकाला. ये महिला ट्यूनीशिया की रहने वाली  है और इसकी उम्र 45 साल की है। महिला अक्सर ही प्राइवेट पार्ट में दर्द रहता था. जिसके कारण ही उसे बार-बार पेशाब के लिए जाना पड़ता था. महिला के साथ पिछले 4 सालों में यह दर्द बढ़ता ही चला गया था. लेकिन बाद में वह डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई। उसे डॉक्टर ने बताया कि यह कोई आम इंफेक्शन नहीं है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) से प्यार करना मुश्किल है, क्यों है इस वीडियो में बताया

डॉक्टर ने बताया कि महिला के शरीर में 8 सेंटीमीटर लंबा स्टोन है. जिसे देखने के बाद डॉक्टर भी हैरान थे। हालांकि, अब महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर इस स्टोन को बाहर निकाला गया. स्टोन बाहर निकलते ही डॉक्टर्स के होश तब उड़ गए जब उन्होंने कांच का ग्लास देखा.

बताया जा रहा है कि महिला के ब्लाडर में 8 सेंटीमीटर स्टोन था, जिसके अंदर एक कांच का ग्लास था. वहीं ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ साल पहले उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई थी. महिला ने अंदेशा जताया कि हो सकता है तब उसके शरीर में यह डाला गया हो. हालांकि महिला ने इस दावे की पुष्टि नहीं की. डॉक्टरों ने महिला के शरीर से ग्लास को ओपन सर्जरी के जरिए हटाया.

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.