दूल्हे ने शादी में की ऐसी करतूत, सबने माथे पर रख लिया हाथ, क्योंकि

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आपने अक्सर ही दूल्हा-दुल्हन के अजीबों गरीब किस्सों के बारे में सुना होगा. ये किस्से हर किसी को हैरान कर देते हैं. ऐसी ही एक मामला हाल ही में गठित हुआ जिसके बारे में सुनकर आप भी दांतों तले ऊंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे.

दरअसल, ये अजीबों गरीब मामला बिहार के पूर्णिया से सामने आया है जहां एक दूल्हे ने अपने परिवार के सदस्यों को देर से खाना परोसने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना पूर्णिया के मोहनी पंचायत के बटौना गांव के ईश्वरी टोला की है.

जहां दूल्हा राजकुमार उरांव (Rajkumar Oraon) अपनी बारात लेकर तय समय पर विवाह स्थल पर पहुंचा था. जहां शादी की रस्में चल रही थीं, जिसके कारण ही दूल्हे के परिवार के सदस्यों को खिलाने में देरी हो रही थी. जब ऐसा हुआ तो दूल्हे से देखा नहीं गया और गुस्से में उसने शादी ना करने से मना कर दिया और बारात वापिस लौटने का फैसला किया गया.\

स्थिति गंभीर होता देख स्थानीय लोगों और पंचायत ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों के बीच मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और दूल्हा वहां से भाग चुका था और शादी को कैंसिल करना पड़ा. इस बीच, दूल्हे के पिता ने दुल्हन के परिवार को खाना के खर्च के साथ-साथ बाइक और दूल्हे को मिले अन्य सभी उपहारों का भुगतान किया.

वहीं अब दुल्हन की मां ने दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ कस्बा थाने में शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है.

फिलहाल, पुलिस मामले में क्या कुछ करती है वो तो बाद में देखा जाएगा लेकिन अभी के लिए ये घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.