अय्याश वकील के Viral Video से मचा हड़कंप, हाईप्रोफाइल महिलाओं के साथ रंगरलियों की तस्वीरें आई सामने

Spread Your News

Newsagenda24, News desk

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल आगरा के एक वरिष्ठ वकील का अंतरंग वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से वायरल हो गया है। आपको बता दें कि ये वकील अपनी महिला क्लाइंट के साथ रंगरलियां मना रहा था।

बताया जा रहा है कि फाइव स्टार होटल में वकील के साथ रंगरलियां मना रही महिला भी हाई प्रोफाइल घराने से है और खास बात ये है कि ये वरिष्ठ वकील इस महिला के तलाक का मुकदमा लड़ रहा है। हालांकि अब वीडियो वायरल होने के बाद इस वकील की जमकर किरकिरी हो रही है।

वियाग्रा Viagra का सेवन करना इस शख्स को पड़ा भारी, पत्नी ने भी छोड़ा साथ, डॉक्टर भी हुए हैरान

आगरा दीवानी के ये नामी वकील खुद को बार से जुड़ा हुआ बताते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि ये ब्राह्मण समाज के नेता के रूप में भी जाने जाते हैं। वकील साहब बीते विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से एक विधानसभा की दावेदारी भी कर रहे थे। हालांकि पार्टी ने इन्हें टिकट नहीं दी, बावजूद इसके इस वकील ने चुनाव में काफी खर्च और पार्टी का प्रचार भी किया।

बताया ये भी जा रहा है कि वकील साब ज्यादातर पारिवारिक मामलों की ही वकालत करते हैं। पता ये भी चला है कि वायरल हुआ वीडियो किसी और ने नहीं, खुद वकील साब ने ही अपने मोबाइल से बनाया है। वीडियो में वो एक फाइव स्टार होटल के बाथरूम में बाथटब में महिला के साथ निर्वस्त्र अवस्था में हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=rfkGqhvJDKI

वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हुई है, पर जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस तरह के वीडियो की कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि कुछ साल पहले आगरा के एक वरिष्ठ समाजसेवी की ओर से अपनी महिला मित्र को अपने निर्वस्त्र फोटो भेजे गए थे, पर जल्दबाजी में वो तस्वीरें एक ग्रुप में फारवर्ड हो गई थी। इसके बाद तमाम बहाने बनाने के बाद भी काफी समय तक समाजसेवी को भूमिगत रहना पड़ा था।

Sex racket में पकड़ी गई नामी अभिनेत्रियां, रेड मारी तो हुए बड़े खुलासे

50 कि लपेटे में चल रहे अधिवक्ता की अय्याशी को देखकर दीवानी के वकील उन्हें पोर्न स्टार की संज्ञा दी रे हैं। ब्लैकमेलिंग का जताया जा रहा अंदेशा नाम न छापने की शर्त पर कई लोगों ने बताया है कि वकील की तस्वीरें एक माह पहले लीक हो गयीं थी। उनके साथ ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया जा रहा था और मामला न सुलझने पर वीडियो फोटोज़ वायरल किये गए हैं।

पुरुषों ने नहीं रखा खाने का ध्यान, तो होगी स्पर्म काउंट की घटने की समस्या

मुश्किलें नाम न छापने की शर्त पर वकील के करीबी ने बताया कि जिन महिलाओं के साथ फोटो सामने आए हैं वो ज्यादातर हाई प्रोफाइल परिवारों की हैं और उनके अपने पति से विवाद चल रहे हैं। एक महिला का पति तो दिल्ली में अधिकारी बताया जा रहा है। वीडियो फोटो वायरल होने के बाद उनके मुकदमे में कमजोरी आ रही है और साथ ही बदनामी का ठीकरा भी वकील के सर फोड़ा जा रहा है। जल्द क्लाइंट भी कोई बड़ा कदम उठा सकती हैं। वकील भी मामले में कानूनी कार्रवाई पर विचार बना रहे हैं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.