जुर्म- महिला ने शख्स को बुलाया और फिर उतारे कपड़े, बाद में हुआ कुछ ऐसा..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Rajasthan Desk

राज्सथान के धौलपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसल, ये मामला है हनी ट्रैप का जिसका शिकार हुआ है एक व्यापारी, जिसने अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बताई तो कई बड़े खुलासे हुए.

दरअसल, महिला ने पहले व्यापारी को अपने प्यार में फंसाया और इस कदर व्यापारी के साथ तालमेल बड़ा लिया कि पीड़ित कुछ भी नहीं कर सका और बस इशारों पर नाचता रहा. महिला ने ब्लैकमेल कर व्यापारी से दो लाख रुपये तक वसूल कर लिए.

पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी औऱ बताया कि 55 साल का व्यापारी मुरारीलाल 15 जनवरी को अपने घर की ओर जा रहा था कि तभी रास्ते में एक महिला मिली जिसने व्यापारी को कहा कि वो जान पहचान की है और इसी दौरान उसने दो हजार रूपये की मदद भी मांगी. तभी दोनों के नंबर पर एक दुसरे के पास चले गए.

यहीं से व्यापारी उस महिला का शिकार बनना शुरू हो गया था.  पुलिस ने बताया कि 18 जनवरी को भोगीराम कॉलोनी की रहने वाली 40 वर्षीय महादेवी ने व्यापारी को पैसे लौटाने के लिए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी अपने मिलने वाले के घर बुला लिया और वहीं उसने जबरन कपड़े उतार दिए जिसके बाद उस कमरे में मकान मालिक आ गया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया. तभी मौके का फायदा उठाते हुए मकान मालिक सीताराम ने व्यापारी से चार लाख रुपए की मांग की. जिन्हें ना देने पर व्यापारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी. घटना से घबराए व्यापारी ने दो लाख रुपए में सौदा तय कर लिया.

लेकिन आरोपियों की भूख जब खत्म नहीं हुई तो उन्होंने  व्यापारी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी सीताराम को हिरासत में लिया. वहीं आरोपी महिला फरार है जिसकी तलाश जारी.


Spread Your News
Advertisements

One thought on “जुर्म- महिला ने शख्स को बुलाया और फिर उतारे कपड़े, बाद में हुआ कुछ ऐसा..?

Leave a Reply

Your email address will not be published.