पति ने पत्नी का करवाया गैंगरेप और खुद बनाने लगा वीडियो, क्योंकि दहेज में नहीं मिली थी बुलेट बाइक

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

दहेज लेना और देना एक पाप है और इस बात को करने से आज भी कुछ लोग परहेज नहीं करते और लालसा में आकर ऐसी हरकत कर देते हैं कि बाद में उनके पास पछताने के अलावा कोई दूसरा चारा ही नहीं रहता।

राजस्थान के भरतपुर से ही एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता महिला ने अपने पति और रिश्तेदारों  के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। महिला ने कहा कि जब पति को डेढ़ लाख रुपए और एक बुलेट मोटरसाइकिल दहेज में नहीं मिला तो पति ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसका गैंग रेप करवाया और हैरानी तो तब हुई जब पति ने धमकी दी कि वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पति ने अपनी पत्नी को कहा कि मुझे दहेज में डेढ़ लाख रुपए नहीं दिए गए हैं और अब मैं गैंगरेप की अश्लील वीडियो को यूट्यूब पर डालूंगा बताया जा रहा है कि लड़की की शादी 2019 में हरियाणा के पुनहाना के एक व्यक्ति के साथ हुई थी और ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित भी कर रहे थे जिसके कारण महिला अपने मायके चली गई मगर उसका पति बहला-फुसलाकर  दिन उसे वापस अपने घर ले आया। पति ने अपने दो रिश्तेदारों को बुलाया और पत्नी के साथ गैंगरेप करवाया और खुद मोबाइल से वीडियो बनाने लगा।

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है औऱ जांच की जा रही है जिसके बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “पति ने पत्नी का करवाया गैंगरेप और खुद बनाने लगा वीडियो, क्योंकि दहेज में नहीं मिली थी बुलेट बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published.