Sex worker- ‘सेक्स वर्कर का कातिल हूं मैं’, आरोपी ने पत्नी को बताया सच, फिर…?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

एक शख्स ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया था कि वो सुनकर उसकी पत्नी भी हैरान रह गई थी. दरअसल, आरोपी ने करीब दस पहले एक सेक्स वर्कर की हत्या की थी. आरोपी ने माना है कि उसने Sex worker के साथ संबंध भी बनाए थे. कार के अंदर ही मारकर उसे दफना भी दिया था. वारदात के इतने साल बीत जाने के बाद जब शख्स ने सारी बात अपनी पत्नी को बताई तो वो भी हैरान रह गई और उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.

मामला वाकई चिंताजनक था. पुलिस ने भी मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपी को कब्जे में ले लिया और अब कोर्ट में सुनवाईयों तो दौर जारी है. पूरा मामला अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्‍स अल पासो का है.

आरोपी की पहचान जोएल होलेंडार्फर के तौर पर हुई है जिसकी उम्र 46 साल की है. उसने सालों पहले 19 साल की कारा निकोलस की हत्‍या की थी. मामले में मृतका के पिता ने पुलिस को भी जानकारी थी.

मामले में हैरान करने वाली बात एक ओर सामने आई है कि जांच टीम ने शक के बाद साल 2014 में भी आरोपी जोएल की प्रॉपर्टी को ट्रेंड कुत्‍तों के सर्च किया.


दरअसल, कोर्ट में इस मामले में जो शपथ-पत्र दायर हुआ है. उसके अनुसार- आरोपी जोएल ने इस बारे में अपने पिता को भी बताया था. जिनकी मौत साल 2014 में हो गई थी.

क्रिस्‍टीना ने इस राज को अपनें अंदर 8 साल तक छिपाकर रखा था. उनका जोएल से तलाक हो गया था.
कुछ जरूरी बातें SEX CHAT करने वालों के लिए, जानें यहां

जोएल की पत्‍नी ने शुरुआत में जांच टीम को ये नहीं बताया कि उनका पति हत्‍यारा है, जबकि उन्‍हें इस बात की पूरी जानकारी थी. पिछले महीने FBI एजेंट ने उन्‍हें वर्जीर्निया में पकड़ लिया. जब पूछताछ की गई तो क्रिस्‍टीना ये भी मान लिया कि उन्‍होंनें दुर्घटनावश सेक्‍स वर्कर की हत्‍या कर दी.

 


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “Sex worker- ‘सेक्स वर्कर का कातिल हूं मैं’, आरोपी ने पत्नी को बताया सच, फिर…?

Leave a Reply

Your email address will not be published.