IAS पूजा सिंघल की लव स्टोरी के भी हुए चर्चे, जानिए पूरी स्टोरी !

Spread Your News

NEWSAGENDA24, DESK

आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल का नाम काफी चर्चा में हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से की गई कार्रवाई के बाद आया है। दरअसल झारखंड की आईएएस अधिकारी के घर से लगभग 20 करोड़ रुपये की नकदी मिली थी। ये रकम इतनी ज्यादा थी कि ईडी के अधिकारियों को इसे गिनने के लिए मशीन तक मंगानी पड़ गई थी। वहीं  इस छापेमारी के बाद से सोशल मीडिया पर पूजा सिंघल और उनके पति अभिषण झा को काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है। लोग उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि दोनों का प्यार कैसे परवान चढ़ा था…

मीडिया में सामने आ रही खबरों के मुताबिक, पहली बार फेसबुक पर ही झारखंड कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल और अभिषेक झा मिले थे। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यह रिश्ता मजबूत होता चला गया। उस समय अभिषेक ऑस्ट्रेलिया में थे और एमबीए कर रहे थे। एमबीए कर वापस लौटै अभिषेक और आईएएस पूजा सिंघल एक ही जिम में जाने लगे, जहां यह दोस्ती बढ़ती चली गई।

अभिषेक झा से पूजा सिंघल की दूसरी शादी है। इससे पहले वह सीनियर आईएएस अधिकारी राहुल पुरवार की पत्नी थीं। हालांकि, राहुल पुरवार से उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दो से तीन साल में ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और फिर तलाक हो गया। इसी दौरान उनकी दोस्ती अभिषेक झा से हुई।

मोनालिसा की गोवा में मस्तीभरी तस्वीरें आपको बना देंगी दीवाना, देखें वायरल फोटोस

यह पहली बार नहीं है कि आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल का नाम भ्रष्टाचार में सामने आया है। इससे पहले भी कई घोटालों से उनका पुराना नाता रहा है। आपको बता दें कि चतरा में उपायुक्त रहते हुए मनरेगा योजना में दो एनजीओ को छह करोड़ रुपये देने के अलावा खूंटी में मनरेगा योजना में 16 करोड़ रुपये के घोटाले में भी उनका नाम सामने आया था। इसकी जांच भी ईडी कर रही है। अब उनके घर से करीब 20 करोड़ रुपये की नकदी पकड़ी गई है।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “IAS पूजा सिंघल की लव स्टोरी के भी हुए चर्चे, जानिए पूरी स्टोरी !

Leave a Reply

Your email address will not be published.