पति ने घर के कामों में पत्नी की नहीं की मदद तो पत्नी ने  उसे काटकर मांस कड़ाही में उबाल दिया

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

पति पत्नी का रिश्ता काफी भरोसे वाला रिश्ता होता है और इस रिश्ते में अगर एक बार दरार पड़ने लग जाए तो सुलझाना काफी मुश्किल हो जाता है । लेकिन कभी-कभी रिश्ते में पति-पत्नी कुछ ऐसी हरकतें भी कर बैठते हैं कि जिसके कारण उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। इस समय सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही मामला तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बारे में अगर आप जानेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

आप अक्सर ही देखते होंगे कि हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसके घर के कामों में हाथ बटाए लेकिन यहां एक पत्नी ने अपने पति के ऐसा ना करने पर एक घिनौना कदम उठाया और अपने पति की हत्या तक कर दी यहां तक कि उसने अपने पति को मार कर उसके बॉडी पार्ट को कढ़ाई में उबाल दिया।

इस घटना के सामने आने के बाद चारों ओर सनसनी मच गई दरअसल यह पूरा मामला है सर्बिया के जरंजनीन का है जहां 10 मई की रात 9:00 बजे यह वारदात घटित हुई थी जब पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था एक रिपोर्ट के अनुसार महिला को शाम को अकेले खाना बनाना पड़ रहा था। वह इससे इतनी चिढ़ गई और अपने पति को नशा देकर बेहोश कर दिया इसके बाद उसने अपने पति को मौत के घाट उतारा और उसके बॉडी पार्ट्स को टुकड़े-टुकड़े कर कढ़ाई में उबाल दिया ।

मां ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने कर दी हत्या, फिर..?

हैरानी तो तब हुई जब महिला इस घटना को अंजाम दे रही थी तभी उसकी बेटी भी वहां मौजूद थी जो ऐसा देखकर सहम गई मामले को लेकर बेटी ने पुलिस को गवाही भी दी है बेटी ने बताया कि उसकी आंखों के सामने उसकी मां ने उसके पिता की हत्या की और उसके मांस के टुकड़ों को उबाला है।

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “पति ने घर के कामों में पत्नी की नहीं की मदद तो पत्नी ने  उसे काटकर मांस कड़ाही में उबाल दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.