कद्दावर नेता ही मान रहे यूपी में नहीं होगी कांग्रेस की जीत, पंजाब-उत्तराखंड और गोवा में बताया किसके सिर होगा ताज?

Spread Your News

NEWSAGENDA24, ROHTAK DESK

यूपी चुनाव में जहां कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व चुनाव जीतने के लिए जीतोड़ मेहनत कर जीत के लाख दावे कर रहा है। वही हरियाणा कांग्रेस के कद्दावर नेता ही मानने लगे है कि यूपी चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने से दूर है और यूपी में केवल कांग्रेस की स्थिति पहले से बेहतर हुई है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमन्त्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में बयान देते हुए पंजाब चुनाव में कांग्रेस और आप के बीच मुकाबला बताया।

रोहतक में अपने आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यूपी चुनाव में कांग्रेस की जीत को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने एक बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति केवल पहले से बेहतर हुई है। जब उनसे यह सवाल पूछा गया क्या यूपी चुनाव में कान्ग्रेस सरकार बना लेगी तो उन्होंने कहा कि सरकार बनाने की बात अलग है, लेकिन उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति पहले से बेहतर हुई है। हालांकि उन्होंने पंजाब उत्तराखंड और गोवा में कांग्रेस की सरकार बनाने के दावे किए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच में कांटे की टक्कर है।

चन्नी के ‘भइये’ वाले बयान ने पंजाब में सियासी पारा हुआ हाई, AAP और BJP के निशाने पर आई Congress

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि बीजेपी सरकार घोटालों की सरकार रही है और वह इस घोटाले को लेकर शुरू से ही आवाज उठाते आए हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मांग की है कि इस सारे मामले की सीबीआई जांच हो तो दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.