इस लड़की को देखकर आप भी हार जाएंगे अपना दिल, पर सच जानकर माथे पर मारोगे हाथ ?

Spread Your News

NewsAgenda24,  Desk

आज का युग इंटरनेट का युग है और इसमें आप किससे बात कर रहे हैं आपको एक बारी में यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में एक हसीना है जोकि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है और इस हसीना का पहली नजर में हर लड़का दीवाना भी हो जाता है. लड़के इस खूबसूरत हसीना के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार तक हो जाते हैं. लेकिन जब इन लड़कों को सच पता लगता है तो इनके पैरों तले जमीन निकल जाती है.

दरअसल, ये एक लड़की नहीं बल्कि लड़का है और ये ही इसकी सच्चाई है. जिसके बारे में जानकर लड़के अपने माथे पर हाथ मारने लगते हैं. इस लड़के का नाम है इदेगामी बाकू जिसे देखकर हर कोई धोखा खा जाता है. इस लड़के की गर्ली लुक ही इसको वायरल कर रही है.

इंटरनेट पर इस समय इदेगामी बाकू के करोड़ों फैंस हैं और हर युवा शख्स इसकी खूबसूरती देखकर आकर्षित हो जाता है. इदेगामी बाकू मेकअप और मैनीपुलेशन टेक्नोलॉजी का यूज कर किसी लड़की की तरह बन जाता है इसके साथ ही इसमें एक खास बात ओर भी है यह लड़कियों की तरह अदांएं भी कर लेता है.

बता दें कि इदेगामी सबसे पहले जापान के टैलेंट हंट JUNON Super Boy में दिखाई दिया था जहां लोग इसे देखने के बाद काफी हैरान हुए थे. अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से अब इदेगामी ने खुद को जेंडरलेस कह दिया है.

यहां तक कि लोगों ने सच जानने के लिए इसकी तस्वीरों को काफी जूम करके भी देखा है लेकिन उनकी नजरें भी धोखा खा गई और इदेगामी उन्हें एक प्यारी लड़की के समान ही लगी. इंटरनेट पर इदेगामी की काफी फोटोस और वीडियोज हैं जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं लोगों द्वारा मिल रहे प्यार से इदेगामी भी काफी खुश है.

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.