इस प्यार को क्या नाम देंगे आप ? JCB से दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, देखें वीडियो..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

bride groom jcb ride बर्फबारी औऱ बारिश एक ओऱ जहां लोगों के लिए आफत बन रही है तो वहीं कुछ लोग इस परेशानी को दूर करने के लिए अलग-अलग तरह के जुगाड़ लगा रहे हैं. बर्फबारी से सबसे ज्यादा बुरा हाल पहाड़ी इलाकों का है जहां लोग एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं.

(bride groom jcb ride) लेकिन इस बीच ऐसी खबर सामने आई जो आपको हैरान तो करेगी ही साथ ही एक दूल्हे का अपनी दुल्हन के लिए कितना प्यार है वो भी देखने को मिलेगा.

दरअसल, बर्फबारी एक दूल्हे के लिए उस समय परेशानी का सबब बन गई जब उसे अपनी दुल्हन को लेने के लिए जाना था. तभी दूल्हे ने आव देखा ना ताव और सीधा JCB (bride groom jcb ride) के जरिए ही अपनी दुल्हन को लेने के लिए पहुंच गया.

मिली जानकारी के लिए अनुसार ये पूरा मामला गिरिपार क्षेत्र के संगराह गांव का है, इस तरह से दूल्हे ने करीब 30 किमी का सफऱ तय किया. दूल्हा विजय प्रकाश, भाई सुरेंद्र, पिता जगत सिंह और फोटोग्राफर जेसीबी में बैठकर रतवा गांव तक पहुंचा. जब बारात लड़की के घर पहुंची तो ये नजारा देख सब हैरान थे औऱ सभी रस्मों को निभाया गया.

बर्फबारी के कारण जो रास्त मात्र दो घंटे का था वो 12 घंटे में तय किया गया. लेकिन जितनी भी परेशानियां आई हों दुल्हे ने सभी परेशानियों को दूर किया और अपनी दुल्हन को लाने में कामयाब रहा.

वहीं अब दुल्हे का अपनी दूल्हन को JCB (bride groom jcb ride) पर लाने का वीडियो भी सोशल मीडिय़ा पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं. वहीं आसपास के इलाकों में भी ये घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.