आगामी निकाय चुनाव को लेकर जेजेपी है तैयार, सभी चुनावी शहरों से उम्मीदवारों की बनाई रिपोर्ट

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

हरियाणा में होने वाले आगामी नगर निकाय चुनावों को लेकर जननायक जनता पार्टी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। चुनाव के मद्देनजर पार्टी द्वारा हाल ही में नियुक्त किए गए चुनाव प्रभारियों ने सभी जगहों पर जाकर स्थानीय नेताओं से मजबूती से चुनाव लड़ने, उम्मीदवारों के चयन आदि के बारे में विचार-विमर्श कर रणनीति बनाई और साथ ही एक रिपोर्ट भी तैयार की, जिसपर निकाय चुनावों को लेकर बनाई गई मुख्य समन्वय समिति की बैठक में मंथन किया गया। यह बैठक जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर हुई, जिसकी अध्यक्षता जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने की।

https://youtu.be/i7-e1lhe7QY

अब समिति की आगामी बैठक 24 फरवरी को होगी। बैठक में पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, शहरी स्थानीय निकाय के प्रभारी ईश्वर मान व प्रदेश अध्यक्ष रोहित गनेरीवाला, वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक सतविंद्र राणा, व्यापार सैल के अध्यक्ष सुरेश मित्तल, सुबे सिंह बोहरा, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि ने हिस्सा लिया।

बैठक के बाद डॉ. केसी बांगड़ ने कहा कि जेजेपी आगामी स्थानीय निकाय चुनावों को मजूबती के साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत के लिए पार्टी द्वारा मजबूत उम्मीदवार उतारे जाएंगे। बांगड़ ने बताया कि पार्टी द्वारा सभी चुनावी शहरों में तैयारियां चल रही है। पार्टी के चुनाव प्रभारियों द्वारा हाल ही में बैठकों का आयोजन किया गया, जिसमें चुनाव को लेकर सभी शहरों में स्थानीय नेताओं को दिशा-निर्देश दिए गए और उनसे मजबूत उम्मीदवारों के चयन बारे रिपोर्ट ली गई।

https://www.facebook.com/newsagenda24/

डॉ. केसी बागड़ ने कहा कि इस रिपोर्ट पर वरिष्ठ नेताओं ने भी चर्चा की है और अब पार्टी की मुख्य चुनाव समन्वय समिति 24 फरवरी को चंडीगढ़ में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन करेगी और चर्चा करेगी।

Ratan Tata को भा गई electric लखटकिया, फिर पढ़िए क्या हुआ


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.