WWE में जॉन सीना की वापसी, जश्न मनाते वक्त महिला रेसलर ने ‘धमकाया’ !

Spread Your News

NEWSAGENDA24, DESK

रेसलिंग की दुनिया में 20 साल पूरे होने पर WWE की दुनिया के लीजेंड जॉन सीना का स्पेशल जश्न मनायाजा रहा है। इसी सिलसिले में मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना की स्पेशल एंट्री का फैन्स ने स्वागत किया। हज़ारों फैन्स को इस दौरान सीना इमोशनल स्पीच भी दी। जॉन सीना ने कहा कि मैं हमेशा आप सभी को थैंक्यू कहना चाहता था, लेकिन मैं एक सही वक्त का इंतज़ार कर रहा था। अब लगता है कि यही सबसे सही वक्त है, जब मुझे थैंक्यू कहना चाहिए।

फैन्स ने Thank You Cena के नारे लगाए। वहीं जॉन सीना के लिए WWE के सभी सुपरस्टार्स ने अपना स्पेशल मैसेज दिया और उन्हें सबसे बड़ा सुपरस्टार बताया। आपको बता दें कि जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भारत में भी है, जहां हज़ारों-लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

एक तरफ जॉन सीना के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है, तो दूसरी तरफ WWE की महिला रेसलर Becky Lynch ने जॉन सीना को खुली चेतावनी दे दी है। दरअसल Becky Lynch का कहना है कि ये अब मेरा शो है, फिर भी तुम्हारा (जॉन सीना) का स्वागत है। आपको बता दें कि Becky Lynch 6 बार की महिला चैम्पियन रह चुकी हैं, हाल ही में उन्होंने मनी इन द बैंक मैच के लिए क्वालिफाई भी किया था।

यहां आपको बता दें कि 45 साल के जॉन सीना 2002 में WWE के जरिए प्रोफेशनल रेसलिंग में आए। जॉन सीना अब एक बड़े सुपरस्टार हैं, साथ ही कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.