‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल’ को लेकर मचा बवाल

Spread Your News

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी किताब लॉन्च की थी. इस किताब का नाम है- Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible. इस किताब को एक ओर जहां करीना के फैंस और उनके दोस्तों द्वारा सराहा जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर अब करीना कपूर खान अपनी इस किताब के चलते कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने करीना कपूर खान की इस किताब के नाम पर आपत्ति जताई है.

ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड इस किताब के नाम पर विरोध व्यक्त करते हुए, एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की योजना बना रहा है. ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड के अध्यक्ष डायमंड युसुफ का कहना है कि एक्ट्रेस द्वारा किताब का नाम रखे गए प्रेग्नेसी बाइबल से उन्हें आपत्ति है.

करीना कपूर खान की किताब पर बवाल
इसके चलते उन्होंने कानपुर में चुन्नीगंज स्थित सीमेट्री में एक मीटिंग बुलाई थी. इस मीटिंग में कई लोग शामिल हुए. इस मीटिंग में करीना कपूर खान की किताब के नाम की निंदा की गई और फैसला लिया गया कि वह इस मामले में केस दर्ज करवाएंगे, लेकिन उससे पहले वह इस पर कानूनी सलाह लेंगे. फिलहाल, इस विवाद पर करीना कपूर खान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि करीना ने इस साल के शुरुआत में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था. वहीं, करीना ने यह किताब दूसरे बेटे के जन्म के बाद ही लिखी, जिसमें उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को साझा किया है. अपनी इस किताब का करीना ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था. इस किताब को करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी करार दिया. किताब के लॉन्च होते ही यह बेस्टसेलर बन गई.

अपनी इस किताब के जरिए लेखिका बनीं करीना कपूर ने इसे शेयर करते हुए लिखा था- यह मेरी यात्रा है. मेरी दोनों प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बुक बाइबल. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- कैसे मैं कभी काम करने के लिए उत्साहित रहती थी और कभी तो बेड से उठना भी मुश्किल हो जाता था. यह किताब मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान के शारीरिक और भावनात्मक अनुभव को साझा किया है. कई मायनो में यह किताब मेरे लिए मेरे तीसरे बच्चे की तरह है. इस किताब को लेकर विचार किए जाने से लेकर इसके जन्म तक.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.