बॉयफेंड होने के बावजूद भी दूसरे लड़कों के साथ सोती है लड़की, वजह है बड़ी खास, गंदा दिमाग रखें दूर !

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आज के इस समय में एक ओऱ जहां लोग बेरोजगारी के नाम पर सरकारों को कोसने का काम करते हैं वहीं कई ऐसे लोग भी हैं जो पैसे कमाने के लिए ऐसा नायाब तरीके खोज लेते जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है. देश दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो पैसे कमाने के अजीबों गरीब तरीके अपनाते हैं.

ऐसा ही एक काम कर रही है क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) जो कि पैसे के लिए दूसरे लड़कों के साथ सोती है लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं. दरअसल, क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) आज के समय में कई लोग काफी दुखी और हारा हुआ महसूस करने लगते हैं, ऐसे में उन लोगों को दिल थोड़ा हल्का हो सके इसके लिए क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) उन लोगों को सांत्वना देने का काम करती हैं. क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) एक ब्रिटिश लड़की हैं और वो गले लगाकर दूसरे लड़कों के साथ सोती है. लेकिन ये सब क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) फ्री में नहीं बल्कि पैसे लेती है वो भी काफी मोटी रकम.

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) इसके लिए 17 हजार रुपये तक लेती हैं और घंटे के हिसाब से पैसे लेती है. क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) लंदन में रहती हैं और 30 साल की उम्र में वो ये अजीबों गरीब काम कर काफी पैसा कमा रही है.

अपने काम को करते हुए क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) ग्राहक को हाथ पकड़ने की इजाजत देती है और उनके बालों मे हाथ फेरकर उन्हें आराम महसूस करवाती है. वह अलग अलग पोजिशन में ग्राहक के साथ सोकर उसका अकेलापन दूर करती है. इसके लिए ग्राहक अपने दिल की सारी बातें भी क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) से कर सकता है. लेकिन उसके लिए उसे काफी पैसे देने पड़ते हैं जो काम क्रिस्टीना लिंक Kristiina Link) करती है उसे कडल थेरेपी कहा जाता है.

cUddle therapist kristiina

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.