कुलदीप बिश्नोई को किसने दी धमकी? पांच दिन का अल्टीमेटम देकर मांगे इतने रुपए!

Spread Your News

NEWSAGENDA24, HISAR DESK

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (kuldeep bishnoi) को धमकी मिली है। दरअसल आदमपुर से विधायक कुलदीप (kuldeep bishnoi) से व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। अगर पांच दिन में पैसे नहीं दिए तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। वहीं उनके सचिव को भी इसी विदेशी नंबर से व्हाट्सएप भेजा गया है। जिसके बारे में कुलदीप बिश्नोई (kuldeep bishnoi) ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि आदमपुर के थाना प्रभारी ने कहा है कि जिस समय विधायक को धमकी दी गई, वो उस समय दिल्ली में थे। जिस वजह से दिल्ली में केस दर्ज होगा, हम जीरो एफआईआर दर्ज कर दिल्ली पुलिस को भेज देंगे।

इस बारे में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई (kuldeep bishnoi) ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे उनके व्हाट्सएप नंबर पर एक विदेशी नंबर से मैसेज आया। उसमें दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। तीन घंटे बाद करीब साढ़े 10 बजे के आसपास उनके निजी सचिव को भी उसी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया। इसमें लिखा था कि जो संदेश कुलदीप को किया है उन्हें सूचित करे कि संदेश देखे।

आपको बता दें कि इससे पहले 2015 में भी कुलदीप बिश्नोई (kuldeep bishnoi) को एक धमकी दी गई थी, जिसमें पत्र भेजकर दस करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रुपये नहीं देने पर उनके बेटे भव्य बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था।

अब आप वो मैसेज पढ़िए जो कुलदीप बिश्नोई (kuldeep bishnoi) को आया है।

BIG BREAKING: नहीं रहे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू, हादसे का कहां हुए शिकार?

दुर्भाग्य से हम अपराधी बने, लेकिन सौभाग्य से हम अपराधियों की मजबूत टीम बनी। हमारी टीम अपनी वित्तीय आवश्यकता अरबपति लोगों से पूर्ण करती है। इसी कड़ी में इस बार आपका नंबर आया है। अगर आपको अपनी व अपनों की जान प्यारी है तो हमारी मांग पूर्ण करें। (हमारी मांग दो करोड़ की है) यह रकम आपकी कुल संपत्ति के एक प्रतिशत से भी कम है। अगर हमारी मांग बड़ी लगे तो एक बार सोच लेना की अपने परिवार को किसी सदस्य या आप खुद की कीमत ज्यादा है या दो करोड़। कानून और प्रशासन को सूचित करोगे तो पहले आप भी सूचना ले लो कि आने वाली अमावस्या (मुकाम मेला) से हम भी आपके और आपके परिवार की सेवा में लग जाएंगे। हम आपको पांच दिन का समय देते हैं, तब तक आप सिर्फ दो हजार के नोटों के रूप में दो करोड़ की व्यवस्था कर लें। अगर दो हजार के नोट उपलब्ध नहीं होते हैं तो शुद्ध सोना भी स्वीकार है, लेकिन 50 लाख तक नकदी होना जरूरी है। चार दिन बाद हम पुन: संपर्क करेंगे। दो करोड़ के बदले बेटी, बेटा, पत्नी, स्वयं। भावी मंत्री, मुख्यमंत्री सैंकड़ों करोड़ों की संपत्ति, कोठी, बंगले, कार आदि। 19 फरवरी को पुन: संपर्क करते हैं। अगर मैसेज कोई और देख रहा है तो कुलदीप जी को समय पर सूचित करे।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “कुलदीप बिश्नोई को किसने दी धमकी? पांच दिन का अल्टीमेटम देकर मांगे इतने रुपए!

Leave a Reply

Your email address will not be published.