हैरान- यूरिन को मॉडल बता रही है Liquid Gold, वहीं पैसे देकर खरीदते हैं लोग

Spread Your News

NEWSAGENDA24, Desk

आपने कभी ऐसा नहीं सुना होगा कि कोई इंसान अपना पेशाब बेचकर पैसा कमाता हो. लेकिन ये सच है एक महिला अपना पेशान बेचकर ही पैसे कमा रही है, हैरानी की बात यहीं खत्म नहीं होती ये महिला अपने यूरिन को Liquid Gold बताकर लोगों को बेच रही है वहीं लोग भी इस महिला के पेशाब को खरीद रहे हैं.

दरअसल, इस पूरे मामले लेकर कैक्टस कुटी नामक महिला ने का कहना है कि वह अपना पेशाब बेचकर काफी पैसा कमा रही हैं.  अगर आप इस महिला के यूरिन के पैसे सुनोओगे तो आप भी हैरानी में आ जाओगे. ये महिला एक कप पेशाब बेचने के 5,200 रुपये लोगों से लेती हैं. हालांकि अगर कोई ज्यादा मात्रा में पेशाब खरीदता है तो उसे डिस्काउंट भी दिया जाता है.

इस महिला ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि उसके पेशाब की इतनी डिमांड है कि लोग उसे हजारों रुपये में भी खरीदने के लिए तैयार रहते हैं.

जब कुटी से इस बारे में जानने की कोशिश की गई की लोग उनके पेशान का क्या करते हैं तो  उन्होंने बताया कि लोग उनके पेशाब का अलग-अलग कामों के लिए इस्तेमाल करते हैं. एक कस्टमर ने तो उनके पेशाब को फ्रीज करके उसका आइस पोप भी बनाया था.

अपने यूरिन को लेकर कुटी का कहना है कि उसका यूरिन उसके लिए Liquid Gold की तरह का काम कर रहा है. जिसके वजह से ही वह काफी पैसा भी कमा रही है.

मॉडल ने दी सलाह, कंडोम से ज्यादा जरूरी कोरोना किट, रखती है अपने पास हरदम !

हालांकि, लोग इस महिला के यूरिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं ताकि उन्हें इस महिला का पेशाब मिल सके और वे अपनी जरूरत के हिसाब से उसका इस्तेमाल कर सकें, लेकिन जब से ये मामला सुर्खियों में आया है हर कोई हैरान कि आखिर कोई किसी इंसान का पेशाब अपने कामों के लिए इस्तेमाल कर सकता है.


Spread Your News
Advertisements

One thought on “हैरान- यूरिन को मॉडल बता रही है Liquid Gold, वहीं पैसे देकर खरीदते हैं लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.