महेंद्र सिंह धोनी का शादी से पहले था इस अभिनेत्री के साथ अफेयर ?  अब सामने आई एक्ट्रेस बताई बड़ी बातें !

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में अधिकतर लोग जानने के लिए उत्सुक रहते हैं क्योंकि उनके निजी जीवन से जुड़ी कई बातों से लोग आज भी अनजान है हालांकि कई बार वह अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करते हुए देखे जाते हैं लेकिन फिर भी कई ऐसे अनछुए पहलू है जो महेंद्र सिंह के लोगों को नहीं पता।

हम बात कर रहे हैं उनकी शादी से पहले कि जब साल 2008 में महेंद्र सिंह धोनी और राय लक्ष्मी की मुलाकात हुई थी समय बीतने के साथ ही इन दोनों में काफी नजदीकियां भी बढ़ गई थी। धोनी और राय लक्ष्मी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी सावर्जनिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन राय लक्ष्मी ने धोनी से जुड़े कई सवालों को लेकर चौंकाने वाले जवाब दिए हैं।

दरअसल अभिनेत्री ने कहा है कि धोनी और जो भी अन्य चीजें थी वह कास्टिंग काउच नहीं था अगर आप किसी को पसंद करते हैं और बाद में वह पसंद नहीं आता है तो चीजें आपके बीच ठीक से काम नहीं करती आप आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं।

राय लक्ष्मी ने कहा मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मेरी रिलेशनशिप नहीं थे मैं कहीं रिलेशनशिप से गुजरी हूं उन्होंने अपने जीवन को लेकर कहा कि मैंने किसी को छिपाकर डेट नहीं किया है अगर मैं किसी के साथ रही हूं तो आप उसके साथ भी मुझे देखेंगे।  मैं उसके बारे में अगर बात नहीं करती वह बात अलग है। लक्ष्मी ने कहा कि अगर मेरे किसी बॉयफ्रेंड के साथ मुझे देखा जाता है तो मैं वह स्वीकार करती हूं और तस्वीरें भी खींचवाती हूं जिससे मुझे किसी तरह की कोई समस्या नहीं है।

सपना भाभी ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर किया कुछ ऐसा,देखकर हो जाओगे खुश

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की शादी साक्षी रावत के साथ 4 जुलाई 2010 में हो गई थी दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था हालांकि दोनों को निजी जिंदगी अब काफी खुशाल है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम जीवा है।

 

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “महेंद्र सिंह धोनी का शादी से पहले था इस अभिनेत्री के साथ अफेयर ?  अब सामने आई एक्ट्रेस बताई बड़ी बातें !

Leave a Reply

Your email address will not be published.