मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेस के साथ पहनना भूल गई टॉप, दिखाया ये अलग अंदाज, आपने नहीं देखा होगा

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

बॉलीवुड की हसीना मलाइका अरोड़ा अपने नए नए अंदाज को लेकर अक्सर ही मीडिया में छाई रहती हैं इस समय भी कुछ ऐसा ही देखने को तब मिला जब वह फिल्म निर्माता राइटर और एक्टर करण जौहर के 50 वें जन्मदिन में पहुंची थी ।

इस दौरान वहां पर काफी बड़े बड़े सितारे पहुंचे थे और उन्हीं में से एक थी मलाइका अरोड़ा जिनके ऊपर सबकी निगाहें टिक गई क्योंकि उन्होंने इस दौरान ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके कारण अब उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ रहा है। मलाइका अरोड़ा ने ऐसे आउट्विट को चुना जो उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया।

मलाइका ने बोल्ड दिखने के चक्कर में ऐसा लुक अपनाया के आसपास के लोग हैरान ही रह गए उन्होंने ब्राइट ग्रीन और कोट पहना हुआ था एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक कलर की ब्रा भी थी जिसे वह फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई ।

https://www.instagram.com/reel/Cd_mxRAKW3H/?utm_source=ig_web_copy_link

मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी लुक को और आकर्षित बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान पिंक रंग के हाई हील्स भी पहने थे। हालांकि वे देखने में तो काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन उनका ये अंदाज उनके लिए मुसीबत बन रहा है। क्योंकि ट्रोलर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें इस पार्टी मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्त करीना कपूर के साथ पार्टी में पहुंची थीं और इन तीनों महिलाओं को सैफ अली खान सुरक्षित पार्टी में लेकर आए थे. मलाइका के इस पार्टी लुक को लोग बहुत ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया तो किसी ने उन्हें वल्गर कहा. एक ने तो यह भी कह दिया कि मलाइका टॉप पहनना भूल गईं.


Spread Your News
Advertisements