मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों छोड़ा अरबाज खान (Arbaaz Khan) को, इस आदत ने किया था तंग

Spread Your News

NewsAgenda24, Entertainment Desk

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का आज बेशक अपने एक्स पति अरबाज खान के साथ तलाक हो चुका है लेकिन आज भी इन दोनों की जोड़ी को लेकर चर्चाएं खूब रहती हैं. मीडिया अक्सर ही इन दोनों को लेकर नए नए खुलासे करते आया है. इसी बीच एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का वो बयान सुर्खियों में है जब उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंने अपने पति अरबाज खान को क्यों छोड़ा था उन्होंने अरबाज की उस आदत का भी जिक्र किया है जिससे वो काफी परेशान थी.

गौरतलब है कि इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी हुई थी लेकिन शादी के 19 सालों के बाद अरबाज और मलाइका ने तलाक (Malaika Arora Arbaaz Khan divorce) लेकर अपने फैंस को झटका दे दिया. इन दोनों का एक बेचा भी है कि जिसका अरहान है और वह अभी विदेश में पढ़ाई के लिए गया हुआ.

पर फिलहाल, हम बात करेंगे कि आखिर किस बात से मलाइका को अरबाज से गुस्सा आता है. एक कार्यक्रम के दौरान मलाइका ने बताया था कि अरबाज काफी लापरवाह किस्म का इंसान है औऱ जहां से भी वो कई सामान उठाते हैं वो उसी जगह वापिस नहीं रखते. मलाइका ने बताया था कि वो अरबाज की आदत से परेशान हैं और लेकिन अरबाज अपनी इस आदत में कोई सुधार नहीं कर रहे हैं.

वहीं, अरबाज खान ने भी बताया था कि उन्हें मलाइका की कौन सी आदत नहीं पसंद है. अरबाज खान ने कहा था कि मलाइका कभी अपनी गलतियों को नहीं मानती हैं. मौजूदा समय की बात करें तो फिलहाल अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

 


Spread Your News
Advertisements