ज्यादा बोल्ड दिखने के कारण मलाइका हो गई थी Oops moment का शिकार

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वह हसीना है जिसका नाम बोल्ड हसीनाओं की सूची में शामिल है वह करीब 48 की हो चली है और इस उम्र में भी वह है लोगों को अपना दीवाना बना देती है। अपने डांस और एक्टिंग के दम पर मलाइका ने करोड़ों दिलों पर राज किया है लेकिन कभी कबार बॉलीवुड की ये  हसीनाएं अपने आपको ज्यादा ही बोल्ड दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

ऐसा कई बार मलाइका अरोड़ा के साथ भी हुआ है जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो गई थी । दरअसल, एक बार जब मलाइका कि येलो ड्रेस की तस्वीर वायरल हुई थी तब उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना था जो उन्हें शर्मिंदगी महसूस करवा गया।

बात साल 2020 में मिस यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की इवेंट की है इस दौरान मलाइका ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना था । उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हिल्स भी पहने थे। वह मलाइका की खूबसूरती का ध्यान खींचता हुआ था । लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इस खूबसूरती के साथ रेड कार्पेट पर चलना शुरू किया तो वह उप्स मूमेंट का शिकार हो गई।

मलाइका अरोडा malaika arora का उड़ रहा मजाक, क्योंकि अब पहनली ऐसी ड्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेडरूम तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनकी चोट के निशान साफ दिखाई दिए. आपको बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका का भयंकर एक्सीडेंट हुआ था और इस एक्सीडेंट में उन्हें दोनों भौंहों के बीच चोट आई थी।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.