एक पति की 8 पत्नियां, सबके साथ रोमांस करने का समय है तय, और..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

सोशल मीडिया पर कब क्या वाय़रल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसे में इन दिनों एक शख्स की कहानी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. क्योंकि इस शख्स की एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि आठ पत्नियां हैं. इस बारे में सुनकर सब हैरान हो जाते हैं. वहीं ये भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ये शख्स अपनी आठ पत्नियों को मैनेज करता है.

दरअसल, इस शख्स का नाम है ऑन्ग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) जो कि थाईलैंड का रहने वाला है. इस मामले मे सबसे खास बात ये है कि सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ. आपको बता दें कि सोरोट एक Tattoo आर्टिस्ट हैं. वहीं हैरानी की बात तो ये भी है कि सोरोट की सभी आठ पत्नियां एक ही घर में बिना किसी मनमुटाव के साथ रहती हैं. सोरोट की सभी पत्नियां उसे दुनिया का सबसे अच्छा आदमी मानती हैं.

सोरोट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और “अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं.”

अपने जीवन जीने के इसी तरीके के कारण ही Ong Dam Sorot आज सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहते हैं. जब एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पत्नियों से सोरोट के व्यवहार को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि सोरोट का व्यावहार काफी अच्छा है और वो किसी बात को लेकर उनसे झगड़ा करें ऐसी कोई बात ही नहीं होती.

वहीं इस तरह की भी अफवाहें भी उड़ने लगी थी कि सोरोट की सभी पत्नियां उनसे पैसे के लिए प्यार करती हैं. लेकिन सोरोट की पत्तनियों ने इस तरह के सभी आरोपों को खारिज किया है औऱ कहा कि वो सोरोट के प्यार में पागल हैं,

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.