शादीशुदा महिला के थे 6 बॉयफ्रेंड, लगा पता तो गई नौकरी और बन गई एडल्ट मॉडल

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आज दुनिया काफी आगे चले गई है और लोग अपनी खुलकर बातें रखने के लिए सक्षम हो चुके हैं। ऐसे में एक एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी मॉडल ने दावा किया है कि उसकी निजी जिंदगी की वजह से ही उसके बॉस ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

रोमानिया की रहने वाली इस मॉडल का नाम है एजादा सिन (Ezada Sinn) जो कि शादीशुदा है एजादा ने बताया कि उसके छह बॉय फ्रेंड है। वह डोमिनेट्रिक्स के तौर पर काम करती हैं। लेकिन जब उनके बॉस को पता लगा तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया।

हाल ही में एजादा ने कहा कि 6 बॉयफ्रेंड के साथ ही उनका एक पति भी है। लेकिन एजादा सिन (Ezada Sinn)  के इसी रिलेशनशिप ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ बिगाड़ दी। एजादा सिन (Ezada Sinn) ने बताया कि शुरुआत में वह अपने काम को अच्छे से नहीं कर रही थी मगर बाद में एक साथी कर्मचारियों ने बताया कि उनके काम के बारे में उसको पता चल गया था ऐसे में ऑफिस की बदनामी के कारण उन्हें निकाल दिया गया।

अपने परिवार के बारे में बात करते हुए एजादा सिन (Ezada Sinn) कहती है कि उनके घरवाले काफी कंजरवेटिव है वह नौकरी करती थी लेकिन आगे चलकर उन्हें एडल्ट ब्लॉग लिखने पसंद आने लगे और धीरे-धीरे एडल्टवर्क वाले क्लबों में जाने लगी। जिस समय नौकरी से निकाला उस समय भी उनके कई बॉयफ्रेंड थे। हालांकि उनके पति को इस से कोई आपत्ति नहीं थी फिलहाल वह अपने जीवन में खुश हैं और सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलिंग है जहां वह अपनी फोटोस पोस्ट करती हैं।

 


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “शादीशुदा महिला के थे 6 बॉयफ्रेंड, लगा पता तो गई नौकरी और बन गई एडल्ट मॉडल

Leave a Reply

Your email address will not be published.