शायद ऐसा प्यार कोई नहीं कर सकता आप भी नहीं, 21 साल तक पत्नी के शव के साथ रहा ये बुजुर्ग

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कहते हैं प्यार अंधा होता है और इंसान प्यार में कुछ भी कर सकता है और ना ही प्यार की कोई उम्र होती ना कोई रंग ना कोई ढंग कुछ नहीं होता । लेकिन क्या आप जिस चीज में जान ही नहीं है उससे प्यार कर सकते हैं। ऐसा ही एक प्यार भरा मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है यहां 72 वर्ष के शख्स ने पत्नी के शव के साथ 21 साल तक जीवन व्यतीत किया । वह अपने एक कमरे वाले घर में पत्नी के शव को ताबूत में रखकर रहता था पत्नी की मौत के बाद भी वह उससे अलग नहीं होना चाहता था।

ऐसे में उसने पत्नी के शव को घर में ही दफना दिया जैसे यह मामला सोशल मीडिया पर आया तो लोगों के कमेंट से आने शुरू हो गए लोग इसे अमर प्रेम की संज्ञा देने लगे। हाल ही में शख्स ने पत्नी के शव का अंतिम संस्कार किया है। रोते-बिलखते पत्नी को ‘अंतिम विदाई’ देते हुए शख्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं।

इस शख्स का नाम Charn Janwatchakal है और वो थाईलैंड के Bang Khen जिले का रहने वाले हैं. थाई सेना में डॉक्टर रहे Charn अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। ऐसे में जब पत्नी की मौत हुई तो उन्होंने उसके शव को कब्रिस्तान में दफनाने के बजाय घर में ही दफना दिया।

इस घटना के बाद Charn के दो बेटे घर छोड़कर चले गए। लेकिन Charn Janwatchakal को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने शव को घर में ही दफनाए रखा।

52 साल की उम्र में मां को हुआ सच्चा प्यार, जब बेटे को लगा पता तो किया ऐसा काम, सुनकर हो जाओगे हैरान

21 साल बाद पिछले महीने (29 अप्रैल) Charn ने पत्नी का अंतिम संस्कार करने के फैसला किया. इसके लिए उन्होंने एक संस्था से संपर्क किया. संस्था की मदद से उनकी पत्नी के शव के अवशेषों को ताबूत से बाहर निकाला गया और विधि-विधान से आखिरी बार विदाई दी गई।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.