16 फरवरी को महा आंदोलन की तैयारी, बच्चों समेत सड़कों पर उतरेगी ये एसोसिएशन !

Spread Your News

NEWSAGENDA24, PANCHKULA DESK

पंचकूला (panchkula) के सेक्टर 5 धरना स्थल में लंबे समय से हरियाणा के एक्सटेंशन लेक्चरर एसोसिएशन अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे है। वहीं हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर एसोसिएशन (Haryana extension lecturer association)  की ओर से अपनी जॉब सुरक्षा (job security) की मांग को लेकर 16 फरवरी को महा आंदोलन करने की बात कही। हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर एसोसिएशन (Haryana extension lecturer association) के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को पूरे हरियाणा के 2 हजार एक्सटेंशन लेक्चरर (extension lecturer) अपने परिवार सहित पंचकूला से चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगे। उन्होंने कहा कि इस महा आंदोलन में महिला एक्सटेंशन लेक्चरर भी अपने बच्चो व परिवार के साथ आंदोलन में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि हरियाणा के एक्सटेंशन लेक्चरर (extension lecturer) लगातार जॉब सुरक्षा की मांग कर रहे है। हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर एसोसिएशन (Haryana extension lecturer association)  के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने बताया कि उनकी मांगों को लेकर कई बार सरकार से बातचीत हुई है लेकिन आज तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया। हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर एसोसिएशन (Haryana extension lecturer association) के प्रदेश अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने बताया कि प्रदेश भर में राजकीय महाविद्यालय में दो हजार के करीब काम कर रहे हैं और करीब 2 साल से अपनी मांग को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लंबे समय से एक्सटेंशन लेक्चरर (extension lecturer) रोजगार सुरक्षा (job security) और महंगाई भत्ता की मांग को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora की ये तस्वीर बेहद हॉट हैं, क्या आपने देखी हैं ?

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर की ओर से भी आश्वासन दिया था कि उनकी मांग को मुख्यमंत्री (cm) से बातचीत कर पूरी करवाएंगे लेकिन अभी तक सरकार द्वारा कोई भी स्पष्ट फैसला नहीं लिया गया। एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन सरकार तानाशाही पर डटी हुई है। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार एचपीएससी (hpsc) की पोस्ट निकाल कर हमें बेरोजगार करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि 16 फरवरी को पूरे हरियाणा के एक्सटेंशन लेक्चरर (extension lecturer)  अपने पूरे परिवार सहित पंचकूला में एकत्रित होंगे और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे।

https://www.facebook.com/newsagenda24/


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.