मिस यूनिवर्स Maria Thattil:अश्लील मैसेज हुए लीक, गलती से जोड़ा गया पुरुषों के ग्रुप चैट में

Spread Your News

न्यूजएजेंडा24.कॉम ब्यूरो। मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2020 की विनर मारिया थट्टिल ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल किसी ने गलती से मारिया थट्टिल को पुरुषों के चैट ग्रुप में जोड़ दिया था। मारिया ने जब ग्रुप के मैसेज पढ़े तो उनके होश उड़ गए। मारिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि पुरुष उनके बारे में ऐसी सोच रखते हैं।

ग्रुप के मैसेज पढ़ उड़ गए मिस यूनिवर्स के होश

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल ने जब ग्रुप चैट के मैसेज पढ़े तो उन्हें पता चला कि पुरुष महिलाओं के लिए कितना गंदा सोचते हैं. वह उन्हें किसी वस्तु से ज्यादा नहीं मानते हैं।

मिस यूनिवर्स ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

मारिया थट्टिल  ने पुरुषों के ग्रुप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि कई लोग इन बातों को छिपाते हैं लेकिन मैं महिलाओं के साथ होने वाले मौखिक हमले, उत्पीड़न और अपमान के बारे में बात करूंगी।

तीन ओलंपिक गोल्ड जीतने वाली रशियन एथलीट का बड़ा दावा- ‘सेक्स से मुझे मिलती है बड़ी ताकत’

अपमानजनक भाषा के खिलाफ मारिया ने उठाई आवाज

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल ने कहा कि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां ज्यादातर बातें सेक्सिज्म पर फोकस रहती हैं। महिलाओं के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी।

महिलाओं को दिखानी होगी बहादुरी

उन्होंने आगे कहा कि हमें उन लोगों के खिलाफ बोलना होगा जो महिलाओं को एक वस्तु से ज्यादा कुछ नहीं समझते हैं. ये बहादुरी हमें दिखानी ही होगी।

मारिया ने समाज को ठहराया दोषी

मिस यूनिवर्स मारिया थट्टिल ने कहा कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां हर हफ्ते एक महिला अपने साथी के हाथों मार दी जाती है क्योंकि यह दुनिया उन लोगों को जवाबदेह ठहराने में फेल हो जाती है जो महिलाओं के प्रति सेक्सिस्ट, गलत और हिंसक विचार रखते हैं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.