मॉडल पत्नी ने पति को दी छूट, बोली जितनी मर्जी लड़कियों को करे प्यार, खुद भी है खूबसूरत

Spread Your News

NEWSAGENDA24, ENTERTAINMENT DESK
अक्सर ही पति और पत्नी की बातें आम लगती हैं. लेकिन कई बार दोनों के बीच ऐसी बातें होने लगती हैं कि कोई ओर सुने तो वो हैरान हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक मॉडल ने अपने पति को कहा कि वो जितनी चाहे उतनी लड़कियों से प्यार करे. ऐसा करने पर वो बिल्कुल भी गुस्सा नहीं होगी औऱ उनके रिश्तों में भी कोई कड़वाहट नहीं आएगी.


दरअसल, इस मशहूर मॉडल का नाम है मोनिका हुल्ड जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं औऱ इंस्टाग्राम पर 24 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. मोनिका की उम्र 37 साल की है और वो देखने में काफी खूबसूरत हैं. अपने पति को लेकर मोनिका का कहना है कि वो अपने पति को हमेशा खुश देखना चाहती हैं और इसके लिए उसने अपने पति को इजाजत भी दी हुई है कि वो जितनी चाहे लड़कियों से प्यार कर सकता है.


इतना ही नहीं मोनिका अन्य महिलाओं को भी ये ही सलाह देती है कि वो अपने पतियों की जरूरत को समझें. मॉडल मोनिका का कहना है कि उनका पति भी किसी तरह की शिकायत का मौका नहीं देता और उनका ख्याल भी रखता है.
वहीं वो कहती हैं कि लड़कियों को अपने से भी प्यार करना चाहिए जोकि एक रिश्ते में काफी जरूरी है. मॉडल का कहना है कि अगर आप खुद से प्यार करना नहीं सीख पाए हैं तो आप रिलेशनशिप में खुश नहीं रह सकते.

Shahid Afridi  के साथ SEX करने की इस एक्टर की थी इच्छा, बयान ने मचा दी खलबली, देखें और क्या कहा ?
फिलहाल, मॉडल मोनिका का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है कई महिलाएं उनके इस बयान को सही समझ रही हैं तो वहीं कुछ इसे गलत नजरिए से भी देख रही हैं.


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “मॉडल पत्नी ने पति को दी छूट, बोली जितनी मर्जी लड़कियों को करे प्यार, खुद भी है खूबसूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published.