मॉडल ने दी सलाह, कंडोम से ज्यादा जरूरी कोरोना किट, रखती है अपने पास हरदम !

Spread Your News

NEWSAGENSDA24, DESKNEWS

कोरोना corona pandamic का आतंक पूरी दुनिया में है हर देश इससे प्रभावित है ऐसे में एक ओर जहां सभी देशों की सरकारें सख्ती बरत रही हैं तो वहीं आमजन में भी इसको लेकर जागरूकता दिखाई देने लगी है.

इसी क़ड़ी में ब्राजील की एक मशहूर म़ॉडल ने भी लोगों को सलाह दी है कि वो अपने साथ हमेशा कोरोना की एक किट जरूर रखें, दरअसल दीआ कैवेलिएरो नाम की इस म़ॉडल का कहना है कि वो जब भी किसी लड़के से डेट करती है तो वह उसका पहले कोरोना corona pandamic का टेस्ट करती है. ऐसे में वह लोगों को भी ये ही सलाह दे रही है कि सभी अपने पार्टनर का सेक्ट से पहले कोरोना का टेस्ट करें यानि की कंडोम से ज्यादा जरूरी कोरोना किट है.

आपको बता दें कि दीआ कैवेलिएरो मेडिकल स्टूडेंट और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर हैं. दीआ ने कहा है कि वो अपने ही कोविड टेस्ट लेकर अपने साथ चलती हैं. इसमें कोई दोहराए नहीं की कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. ऐसे में लोगों की जागरूकता ही कोरोना का हरा सकती है. इस बारे में दीआ कैवेलिएरो का कहना है कि रोमांस करने के दौरान कपल एक दुसरे से गले मिलते हैं किस करते हैं और नजदीक आते हैं जिससे कोरोना का खतरा भी काफी बढ़ जाता है. जिससे बचने के लिए लोगों को अपने पास कोरोना corona की किट जरूर रखनी चाहिए. ऐसे में अगर आपका पार्टनर कोरोना से संक्रमित होगा तो आपको पता लग जाएगा की आपका पार्टनर पॉजिटिव है या फिर नेगेटिव.

 

इस विषय पर दीआ ने ये भी कहा कि “यह कंडोम से अधिक जरूरी चीज है.” कोविड रैपिड टेस्ट किट दोनों लोगों की सुरक्षा के लिए काफी जरूरी है. वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीआ के इंस्टाग्राम पर 50 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं और वे अपने सभी फैंस को ये कह रही हैं कि वो हमेशा ही अपने साथ कोरोना की किट रखें ताकि वो कोरोना जैसी महामारी से बच सकें.

 


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “मॉडल ने दी सलाह, कंडोम से ज्यादा जरूरी कोरोना किट, रखती है अपने पास हरदम !

Leave a Reply

Your email address will not be published.