बेटों की करतूत से सबसे हैरान, जायदाद के लिए पिता को उतारा मौत के घाट, नाले की किनारे दफ्नाई लाश

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से रिश्तो को तार-तार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस को भी हैरानी में डाल दिया यह दो कलयूगी बेटों ने रुपयों और जायदाद के चलते अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया । मामला यहीं नहीं थमा इन बेटों ने शव को नाले के किनारे दफना तक दिया।मामले का खुलासा तब हुआ जब मां ने घर आकर पूछा कि तुम्हारे पिता जी कहां है तो बेटों ने कहा नौगढ़ में छोड़ कर आए हैं अपने आप आ जाएंगे।

बताया जा रहा है कि पूरा मामला जिले के मधुबन गांव का है जहां परशुराम का अपने बेटों राजाराम और सोनू से जायदाद और शराब के लिए रुपए मांगने को लेकर विवाद चल रहा था। बेटों ने पिता के साथ मारपीट की और 5 जून को पुलिस को मामले की शिकायत दे दी गई। इसी दौरान बेटों ने अपने पिता की रास्ते में ही हत्या कर दी।

इस मामले में सिद्धार्थनगर के एसपी यशवीर सिंह का कहना है कि मधुबनवा गांव की एक महिला ने अपने पति का गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच की तो शक मृतक के बेटों पर गया. कड़ाई से पूछताछ पर उसने बताया कि हमने ही अपने पिता की हत्या की है।

गाय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के लगाए गए गंभीर आरोप, जाने पूरा मामला

फिर हत्या वाली जगह ले जाकर शव बरामद किया गया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. इसमें धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पिता जमीन बेचकर बेटी और दामाद को दे रहे थे, इसलिए हमने पिता की हत्या कर दी।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.