मां बनी बेटी की दुश्मन, खुद का चल रहा था अवैध संबंध, बेटी का भी प्रेमी से करवाया गैंगरेप

Spread Your News

NewsAgenda24, DESK

इस कलयुगी समाज में कब कहां क्या घट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ताजा मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से जहां एक मां ने ही अपने घिनौने पाप को छुपाने के लिए ऐसा षड्यंत्र रचा जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा । यहां 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी मां के प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर घर में ही उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं पीड़िता ने तो यह तक कहा है कि उसकी मां ने ही यह सारा खेल रचा है बताया जा रहा है कि बलरामपुर के हर्रिया थाना क्षेत्र में नाबालिग रहती है जिसके पिता की मौत हो गई थी और वह अब अपनी मां के साथ ही रह रही थी लड़की ने आरोप लगाया उसकी मां का संतोष कुमार के साथ अवैध संबंध था और कई बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा गया था।

सास ने बहू का देवरों के साथ करवाया रेप, पोते की चाह में की ये करतूत

पीड़िता ने बताया कि इस बात को लेकर उसने कई बार विरोध भी किया लेकिन उसे डरा धमका कर या मुंह बंद कर कर चुप करा दिया जाता । पीड़ित ने बताया कि 20 मई को उसकी मां का प्रेमी संतोषदो अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंचा.

नाबालिग ने कहा, उनके आने पर मां ने उसे चाय बनाने को कहा, जब वो चाय बनाने के लिए रसोई में गई तो उसकी मां ने घर के बाहर जाकर दरवाजा बंद कर दिया. पीड़ित के मुताबिक इसके बाद घर में मौजूद संतोष, आकाश और कन्हईलाल नाम के आरोपियों ने बारी-बारी से उसका गैंगरेप किया।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.